Driver and helper burnt to death in a road accident

भीषण सड़क हादसा: दो वाहनों के बीच जबरदस्त टक्कर, ड्राइवर और हेल्पर की मौके पर हुई मौत

Driver and helper burnt to death in a road accident छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले से एक सड़क दुघर्टना की बड़ी खबर सामने आई है।

Edited By :   June 16, 2023 / 09:55 AM IST

Driver and helper burnt to death in a road accident: जांजगीर-चाम्पा। छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले से एक सड़क दुघर्टना की बड़ी खबर सामने आई है। जहां दो वाहनों के जबरदस्त टक्कर से वाहनों में आग लग गई। इस बड़ी दुघर्टना में मासदा के ड्राइवर और हेल्पर की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आग की चपेट में आने से मौत हुई। वहीं ट्रेलर के ड्राइवर और हेल्पर कूदकर मौके से भाग गए।

Read more: अब अफ्रीका के विशेषज्ञ पकड़ेंगे नीलगाय, प्रदेश के इन जिलों के किसानों को मिलेगी बड़ी राहत

बता दें कि यह भीषण हादसा चाम्पा के सिवनी गांव के चाम्पा-कोरबा रोड में हुई। तेज रफ्तार हाइवा और ट्रक की भिड़ंत से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक्सीडेंट इतना भयंकर था कि दोनों वाहनों के परखचे उड़ गए। टक्कर के बाद हाइवा का ड्राइवर फंसा रहा और थोड़ी ही देर बाद उसकी भी मौत हो गई।

Read more: आम जनता के लिए राहत भरी खबर, आज से काम पर लौटेंगे प्रदेशभर के पटवारी, CM भूपेश बघेल ने किया आश्वस्त 

Driver and helper burnt to death in a road accident: दरअसल दोनों वाहन अनियंत्रित होकर आपस में टकरा गए। हादसे के बाद मौके पर लोगों की अफरातफरी मच गई। फिलहाल दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। हादसे के बाद यातायात जाम हो गया। सड़क से भीड़ हटवाने के बाद यातायात सुचारू रूप से शुरू हो गया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers