पत्नी से गैंगरेप कर रहे थे दो लोग, मौके पर पहुंचे पति ने ले ली एक की जान, दूसरे आरोपी के साथ पति भी गिरफ्तार |

पत्नी से गैंगरेप कर रहे थे दो लोग, मौके पर पहुंचे पति ने ले ली एक की जान, दूसरे आरोपी के साथ पति भी गिरफ्तार

wife gangraped by two youth:

Edited By :   Modified Date:  February 17, 2024 / 08:22 PM IST, Published Date : February 17, 2024/8:17 pm IST

wife gangraped by two youth: जशपुर। जशपुर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत दुष्कर्म और हत्या के मामले में पुलिस अधीक्षक जशपुर ने आज प्रेस कांफ़्रेस कर बड़ा खुलासा किया है। दुष्कर्म पीड़िता ने थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराया था कि उसके साथ दो लोगों ने रास्ता रोककर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। जिसके बाद वहां पहुंचे पति ने लकड़ी से वारकर एक को मौत के घाट उतार दिया तो दूसरा फरार हो गया था, पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरअसल, पूरा मामला जशपुर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत का है। जहां 16 फरवरी को थाना सिटी कोतवाली क्षेत्र की एक 28 वर्षीय महिला ने थाना जशपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई कि इसका पति 15 फरवरी को पास के गांव में कुछ काम से गया था। काफी देर बाद वापस नहीं आने पर प्रार्थिया अपने पति को ढूंढते हुये उक्त गांव में गई । उसके बाद वह अपने पति के साथ वापस घर की ओर लौट रही थी। तभी रास्ते में उसके पति मुकेश एक्का ने कहा कि मैं फ्रेश होने तालाब (डबरी) की ओर जा रहा हूं, तुम घर की ओर जाती रहो।

read more:  7.82 लाख किसानों को किया गया 11170.55 करोड़ रुपए का भुगतान, 52.47 लाख मीट्रिक टन धान की हुई खरीदी 

जब प्रार्थिया घर की ओर जा रही थी तभी गांव के एक बरगद पेड़ के पास उसे दिलीप बड़ा एवं रामलाल राम मिले, जो इसे देखकर पकड़ लिये और जबरदस्ती खींचते हुये पेड़ के पास एक मैदान में ले जाकर पहले दिलीप बड़ा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद रामलाल राम दुष्कर्म कर रहा था। उसी दौरान प्रार्थिया का पति मुकेश एक्का वहां आ गया और रामलाल राम को लकड़ी से सिर पैर इत्यादि में मारने लगा, इसी दौरान प्रार्थिया एवं आरोपी दिलीप बड़ा वहां से भाग गये।

प्रार्थिया की उक्त रिपोर्ट पर अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया। विवेचना दौरान आरोपी दिलीप बड़ा उम्र 40 साल को दिनांक 17 फरवरी को उसके गांव से गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है। वही दुष्कर्म पीड़िता के पति को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया हैं। पीड़िता के पति ने पुलिस को बताया कि विगत दिवस दिनांक 15 फरवरी को गांव के डांड़ में रामलाल राम उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म कर रहा था तो यह उसे लकड़ी का फारा से हाथ, पैर, सिर, पीठ में कई बार वारकर चोंट पहुंचाकर उसकी हत्या कर दिया है। प्रार्थी की उक्त रिपोर्ट पर आरोपी मुकेश एक्का उम्र 38 साल के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर उसे आज दिनांक 17 फरवरी को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

read more:  लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और झटका, तीन विधायकों के साथ भाजपा का दामन थाम सकते हैं नवजोत सिंह सिद्धू