‘चोर’ है इस परिवार का हर सदस्य! पुलिस ने सात शातिरों को दबोचा |

‘चोर’ है इस परिवार का हर सदस्य! पुलिस ने सात शातिरों को दबोचा

kawardha crime news: वहीं आरोपियों के कब्जे से 1 नग देशी कट्टा भी जब्त किया गया है। जिले के 5 अलग अलग थानों में चोरी कर सामानों को अपने घर मे डंप करके रखते थे।

Edited By :   Modified Date:  January 23, 2024 / 06:52 PM IST, Published Date : January 23, 2024/6:51 pm IST

kawardha crime news: कवर्धा। कवर्धा पुलिस ने सात शातिर चोरों को गिरफ्तार कर बड़ी मात्रा में चोरी के सामान जब्त किया है। खास बात ये है कि 7 में से 6 चोर एक ही परिवार के हैं। पुलिस की मानें तो इन चोरों ने 30 से अधिक स्थानों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

पुलिस ने इनके कब्जे से 12 नग दोपहिया वाहन, 1 नग पिकअप वाहन, कंप्यूटर, लैपटॉप, पंखा कूलर, आलमारी सहित अन्य दैनिक उपयोग की सामाग्री को जब्त किया है,जिसकी कुल कीमत 50 लाख से अधिक बताया जा रहा है। वहीं आरोपियों के कब्जे से 1 नग देशी कट्टा भी जब्त किया गया है। जिले के 5 अलग अलग थानों में चोरी कर सामानों को अपने घर मे डंप करके रखते थे।

आपको बात दें कि साईबर सेल के विशेष प्रयास से पुलिस ने जब छापा मारा तो 4 ट्रक चोरी के सामान बरामद किया है। एसपी ने प्रेस कांफ्रेंस कर मामले का खुलासा किया है। 7 आरोपियों में से दो नाबालिग हैं, जबकि जगतारन टंडन, नारायण टंडन, प्रसादी टंडन, मानसिंह सतनामी एक ही परिवार के हैं। वहीं अश्विनी साहू धमतरी जिले के निवासी हैं। एसपी कवर्धा डॉ अभिषेक पल्लव ने यह जानकारी दी है।

read more: Stray dogs terror in Gwalior: शहर में आवारा कुत्तों ने मचाया कोहराम… 24 घंटे में 450 से ज्यादा लोगों को बनाया शिकार

read more: Chhattisgarh: लोकसभा चुनाव से बढ़ेगा BJP का कुनबा। कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में BJP प्रवेश कार्यक्रम