Kidney disease affected 1 more death in Supebeda of chhattisgarh

छत्तीसगढ़ के इस गांव में नहीं थम रहा मौत का तांडव, एक और महिला ने तोड़ा दम, अब तक 82 की मौत

Supebeda of chhattisgarh : आज इलाज के दौरान डॉक्टर ने मौत की पुष्टि कर दी। इधर मौत की खबर मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : July 29, 2022/6:35 pm IST

गरियाबंद। Supebeda of chhattisgarh :  छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले के सुपेबेड़ा में मौत का सिलसिला थम नहीं रहा है। किडनी से पीड़ित एक और मरीज की मौत हो गई। महिला ललिता सोनवानी बीते कई दिनों से किडनी से पीड़ित थी, आज इलाज के दौरान डॉक्टर ने मौत की पुष्टि कर दी। इधर मौत की खबर मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया। बता दें कि गांव में अब तक 82 किडनी रोगियों की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ेंः नरम पड़े बारिश के तेवर, मौसम में हुआ बदलाव, इन जिलों में बारिश की संभावना

नहीं थम रहा मौत का तांड़व

Supebeda of chhattisgarh :  सुपेबेड़ा में किडनी मरीजों और मौत के आंकड़ों में कोई सुधार नही हुआ। मौत का सिलसिला जो शुरू हुआ था वह आज भी जारी है। मरीज तिल-तिल मरने पर मजबूर हैं। 82 लोग अब तक इस बीमारी से अपनी जान गंवा चुके हैं। जबकि सैंकड़ों लोग जान बचाने के लिए अस्पतालों के चक्कर काट रहे हैं। ग्रामीण लगातार बेहतर इलाज की मांग करते आ रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः  पोल्ट्री फार्म में मिली सरपंच पति की लाश, हत्या के बाद की जलाने की कोशिश, वारदात के बाद ग्रामीणों में आक्रोश

कई बार टीम आईं लेकिन नहीं लगा मौत पर लगाम

Supebeda of chhattisgarh :  सुपेबेड़ा में मौत पर लगाम लगाने के लिए लगातार डॉक्टरों की टीम ने सर्वे किया। लेकिन अभी तक इसका पता नहीं चल पाया है। सरकारें भी बदली लेकिन हालात अभी भी बदस्तूर जारी है। बता दें कि गांव में किडनी से हो रही मौत के बारे में जांच करने के लिए यहां स्वास्थ्य विभाग की टीमें यहां आई थी, लेकिन टीम के हाथ कुछ नहीं लगा। यही कारण है कि यहां मौत का सिलसिला जारी है।

यह भी पढ़ेंः Vastu Tips in Hindi: क्या आपके घर में भी है ये पौधा, तो इसमें बांध दें एक लाल धागा, होने लगेगी पैसों की बारिश