शुरू में चुनाव हार रहे PM मोदी बाद में जीतना शुरू किया...यह EVM माता का ही खेल, नेता प्रतिपक्ष का बड़ा निशाना |

शुरू में चुनाव हार रहे PM मोदी बाद में जीतना शुरू किया…यह EVM माता का ही खेल, नेता प्रतिपक्ष का बड़ा निशाना

Charandas mahant on PM Modi and EVM: नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने ईवीएम पर उठ रहे सवालों को लेकर कहा कि शुरू के तीन चक्र में प्रधानमंत्री हार रहे थे उसके बाद जीतना शुरू किया यह ईवीएम माता का ही खेल है।

Edited By :   |  

Reported By: Satish gupta

Modified Date:  June 17, 2024 / 08:49 PM IST, Published Date : June 17, 2024/8:48 pm IST

कोरिया। Charandas mahant on PM Modi and EVM कोरबा लोकसभा में मिली जीत के बाद नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत और कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर और कोरिया जिले के दौरे पर पहुँचे थे। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने ईवीएम पर उठ रहे सवालों को लेकर कहा कि शुरू के तीन चक्र में प्रधानमंत्री हार रहे थे, उसके बाद जीतना शुरू किया, यह ईवीएम माता का ही खेल है।

इस दौरान नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत और सांसद ज्योत्सना महंत ने आईबीसी24 से भी बातचीत की। नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने ईवीएम पर उठ रहे सवालों को लेकर कहा कि शुरू के तीन चक्र में प्रधानमंत्री हार रहे थे उसके बाद जीतना शुरू किया यह ईवीएम माता का ही खेल है। ( Charandas mahant on PM Modi and EVM) साथ ही यह भी कहा कि मैं नेता नहीं हूं, लोग मुझसे प्यार करते हैं इसलिए जीत हो जाती है। बाकी लोग हार जाते हैं ।

वहीं कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत ने सरोज पांडे की हार को लेकर कहा कि उन्होंने मेरे लिए बहुत बयानबाजी की, पर मैंने महिला होकर महिला का अपमान नहीं किया। जवाब मतदाताओं ने उनको दे दिया है। उन्होंने रेल सुविधा नहीं मिलने को लेकर कहा कि मालगाड़ियों में लदान जारी है गाड़िया बन्द हैं, डबल इंजन की सरकार है जनता को सुविधा नहीं मिल रही है।

कोरबा लोकसभा में जीतने के बाद पहली बार आईं सांसद ज्योत्सना महंत का जगह जगह कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। ज्योत्सना महंत ने सभी का आभार जताया। इस दौरान महंत दंपत्ति ने कई मंदिरों में जाकर पूजा अर्चना की। इस दौरान उनके साथ पूर्व विधायक गुलाब कमरो, चरणदास महंत, नगरपालिका अध्यक्ष, प्रभा पटेल भी थे।

read more:  ग्रेट निकोबार में प्रस्तावित बुनियादी ढांचा परियोजना आदिवासियों के लिए गंभीर खतरा : कांग्रेस

read more:  Ration Card Big Update: करोड़ों लोगों के मुफ्त राशन पर लटकी तलवार! जल्द करा लें ये काम, वरना नहीं मिलेगा फ्री गेहूं-चावल