Kumari Selja taunts BJP in Congress's public rights rally

जन अधिकार महारैली में भाजपा पर जमकर बरसी कुमारी शैलजा, बोली- राज्यपाल को हस्ताक्षर करने से रोक रही BJP

जन अधिकार महारैली में भाजपा पर जमकर बरसी कुमारी शैलजा! Kumari Selja taunts BJP in Congress's public rights rally

Edited By :   Modified Date:  January 3, 2023 / 04:10 PM IST, Published Date : January 3, 2023/4:10 pm IST

रायपुर। Congress’s public rights rally छत्तीसगढ़ में नए साल के साथ साथ चुनावी साल भी कदम रख चुका है। नए साल की शुरूआत के साथ कांग्रेस भी अपनी शक्ति दिखाना शुरू कर दी है। इसी कड़ी में आज कांग्रेस ने पहली बार प्रदेशभर में जन अधिकार महारैली निकाली। इसी दौरान प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा का बयान सामने आया है। उन्होंने ने बीजेपी को प्रहार करते हुए कहा कि बीजेपी के दो चेहरा सबके सामने आ गया है।

Read More: नवोदय स्कूल के छात्र ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में लगाए कई गंभीर आरोप

Congress’s public rights rally सदन में बीजेपी ने विधेयक को समर्थन दिया है। वहीं कुमारी शैलजा ने आगे कहा कि बीजेपी सदन के बादर राजनीति कर रही है। वहीं आरक्षण पर हस्ताक्षर को लेकर कहा कि राज्यपाल के हस्ताक्षर करने से रोका गया है। वहीं जन अधिकार महारैली के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने आरक्षण मुद्दे को लेकर भी कहा कि आरक्षण के मुद्दे को हम जन-जन तक बताएंगे। यह मुद्दा हाथ से हाथ जोड़ों अभियान में रहेगा। केंद्र सरकार कई मुद्दों पर आडंगा डाल रही है

विधानसभा में क्यों पेश नहीं की गई क्वांटिफाइबल डाटा आयोग की रिपोर्ट, आरक्षण बिल को लेकर बोले पूर्व सीएम रमन सिंह

आरक्षण विवाद में राजभवन पर अटैक

आपको बता दें कि इस महारैली के राजनीति मायने भी अहम है। क्योंकि इस रैली को कांग्रेस के लिए विधानसभा चुनाव आगाज माना जा रहा है। कांग्रेस ने बीजेपी पर सीधे हमला करने की बजाय राजभवन पर अटैक करने की कोशिश की है। इससे कांग्रेस केंद्र की बीजेपी सरकार को घेरने की कोशिश की है। वहीं आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा , पीसीसी चीफ मोहन मरकाम समेत मंत्री मंडल के सदस्य और सारे विधायक इस रैली में हुंकारू भरे हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक