Ashram operator arrested for hiding evidence of vandalism with minor

Mahasamund news: आश्रम में नाबालिग बालिका के साथ बर्बरता का मामला, साक्ष्य छुपाने वाला आरोपी गिरफ्तार

आश्रम में नाबालिग बालिका के साथ बर्बरता का मामला, साक्ष्य छुपाने वाला आरोपी गिरफ्तार Ashram operator arrested for hiding evidence of vandalism with minor

Edited By :   Modified Date:  March 9, 2023 / 02:54 PM IST, Published Date : March 9, 2023/2:52 pm IST

Ashram operator arrested for hiding evidence of vandalism with minor: महासमुंद। जिले के बागबाहरा के पतेरापाली में संचालित जय गुरुदेव मानस आश्रम में एक नाबालिग बालिका के साथ आश्रम के तीन सेवादारों द्वारा की गई मारपीट व नाबालिक के मुह में जलती लकड़ी डालने के मामले में पुलिस ने तीन सेवादारो नरेश पटेल, भोजराम साहू, राकेश दीवान को गिरफ्तार कर लिया था। फिर जांच में आश्रम संचालक रमेश ठाकुर को पर साक्ष्य छुपाने के आरोप में धारा 201 के तहत गिरफ्तार किया।

Read More: बड़ी कार्रवाई..! इस मामले में दोषी पाए जाने पर 17 शिक्षक निलंबित, 5 अतिथि शिक्षकों की सेवाएं समाप्त

आपको बता दे कि यह आश्रम 2 वर्ष से संचालित है। जिसमें झाड़- फूंक व तंत्र-मंत्र से लोगों का इलाज किया जाता था। घटना 24 फरवरी की रात्रि की है। आईबीसी 24 ने प्रमुखता से उठाया, उसके बाद एसडीएम रुवं तहसीलदार द्वारा आश्रम की जांच की गई। आश्रम निजी जगह पर संचालित है। पुलिस पीड़ित नाबालिक के स्वस्थ होने का इंतजार कर रही है। उसके बाद 164 के तहत मजिस्ट्रेट बयान कराएगी, उसके बयान में जो तथ्य आयेगा फिर उसके आधार पर आगे कार्रवाई करेगी।

Read More: राजस्व कार्यालय में लगी भीषण आग, सैकड़ों दस्तावेज जलकर खाक, साजिश की जताई जा रही आशंका

Ashram operator arrested for hiding evidence of vandalism with minor: फिलहाल आश्रम में अभी कोई भी गतिविधी संचालित नहीं है। गरियाबंद की महिला की के मौत के मामले में भी परिजन का बयान ले लिया है। परिजन उसे स्वाभाविक मौत बता रहे हैं, वहीं तहसीलदार का कहना है कि मामला न्यायालय में विचाराधीन है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें