मनरेगा कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन, मांग पूरी नहीं होने पर अनिश्चितकालीन आंदोलन की चेतावनी |

मनरेगा कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन, मांग पूरी नहीं होने पर अनिश्चितकालीन आंदोलन की चेतावनी

आज जिला मुख्यालय कांकेर में मनरेगा कर्मचारियों ने रैली निकालकर नियमितीकरण सहित दो मांगो को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। MNREGA employees submitted memorandum to the Chief Minister, warned of indefinite agitation if the demand is not met

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : March 14, 2022/5:17 pm IST

कांकेर। MNREGA employees submitted memorandum : आज जिला मुख्यालय कांकेर में मनरेगा कर्मचारियों ने रैली निकालकर नियमितीकरण सहित दो मांगो को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में चुनावी जन घोषणा पत्र का जिक्र करते हुए नियमितीकरण की प्रकिया को पूर्ण करने व वेतनमान निर्धारण करने की मांग की। वहीं मांग पूरी नहीं होने पर अप्रैल के पहले सप्ताह से काम बंद कलम बंद कर अनिश्चितकालीन आंदोलन की बात कही है।

ये भी पढ़ें: Bhopal : Congress की कवायद तेज | आगामी 2023 चुनाव पर फोकस

MNREGA employees submitted memorandum : इस दौरान मनरेगा कर्मचारियों ने कहा कि छत्तीसगढ़ में सरकार बनने से पहले कहा गया था कि सरकार बनने के 10 दिन के अंदर सभी मांगे पूरी कर दी जाएंगी। पर अब तक कुछ नहीं किया गया, जिसके चलते हम आंदोलन करने को मजबूर हुए हैं। कलेक्टर को सौंपे ज्ञापन में चुनावी जन घोषणा पत्र का जिक्र करते हुए नियमितीकरण की प्रकिया को पूरी करने व वेतनमान निर्धारण करने की मांग की गई है।

ये भी पढ़ें: प्रेरित चक्रवात का असर | Madhya Pradesh में तेजी से बढ़ रहा तापमान