One and a half year old kid kidnapped for just 100 rupees in chhattisgarh

महज 100 रुपए के लिए डेढ़ साल के बच्चे का अपहरण, हाथ-पैर और मुंह को टेप से बांध जंगल में छोड़ा

महज 100 रुपए के लिए डेढ़ साल के बच्चे का अपहरणः One and a half year old kid kidnapped for just 100 rupees in chhattisgarh

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : May 26, 2022/6:12 pm IST

चिरमिरीः Kid kidnapped for just 100 rupees in chhattisgarh छत्तीसगढ़ के चिरमिरी से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां महज 100 रूपए के लिए एक युवक ने डेढ़ साल के बच्चे का अपहरण कर लिया। हालांकि अपहरण के घंटे बाद पुलिस ने बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग आरोपी को लिया हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। ये पूरा मामला खड़गवां थाना इलाके के मझौली गांव की घटना है।

Read more :  कार्तिक आर्यन ने चटाई अजय,अक्षय को धूल, किया वो कारनामा… जो पिछले एक साल से बॉलीवुड नहीं कर पाया 

Kid kidnapped for just 100 rupees in chhattisgarh मिली जानकारी के अनुसार आरोपी मंझौली गांव के रहने वाले वंश कुमार सिंह के साथ साथ मजदूरी करता था। वंश कुमार सिंह ने आरोपी से सौ रुपए उधार लिया था, जिसे वह नहीं लौटा रहा था। इसके बाद उन्होंने उसके बेटे ध्रुव का घर से अपहरण कर लिया। आरोपी ने पहले घर का बिजली कनेक्शन काटा और फिर बच्चे को लेकर फरार हो गए। इसके बाद आरोपी ने उसे आवराडाँड़ के जंगल ले गया, और उसके हाथ-पैर और मुंह को टेप से बांध दिया। आरोपी बच्चे को जंगल मे छोड़कर चला गया।

Read more :  शिक्षक के पद पर निकली बंपर भर्ती, नहीं देनी होगी कोई परीक्षा, इंटरव्यू के आधार पर होगा चयन

बहरहाल पुलिस ने बच्चे को सकुशल बरामद कर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं नाबालिग आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।