छत्तीसगढ़ में सत्ता में आने पर उंचे दर होगी धान की खरीदी: आप |

छत्तीसगढ़ में सत्ता में आने पर उंचे दर होगी धान की खरीदी: आप

छत्तीसगढ़ में सत्ता में आने पर उंचे दर होगी धान की खरीदी: आप

:   Modified Date:  May 30, 2023 / 09:56 PM IST, Published Date : May 30, 2023/9:56 pm IST

रायपुर, 30 मई (भाषा) आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक ने मंगलवार को कहा कि यदि उनकी पार्टी छत्तीसगढ़ में सत्ता में आयी तो किसानों से धान की खरीद वर्तमान कांग्रेस सरकार की तुलना में अधिक दर पर की जायेगी।

राज्य में इस वर्ष के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं।

पाठक ने राज्य में आप की छत्तीसगढ़ इकाई के नवनियुक्त पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में शासन करने के मौके मिलने के बावजूद दोनों प्रमुख पार्टियों ने लोगों को धोखा देने के अलावा कुछ नहीं किया।

पाठक ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान दो जुलाई को राज्य के बिलासपुर जिले में पार्टी की एक बड़ी रैली को संबोधित करेंगे।

राजधानी रायपुर के बाहरी इलाके स्थित एक होटल में आयोजित समारोह के दौरान पार्टी के 4300 से अधिक नवनियुक्त पदाधिकारियों को शपथ दिलाई गई।

छत्तीसगढ़ से ताल्लुक रखने वाले पाठक ने कहा कि ​यदि आप राज्य में सत्ता में आयी तो मौजूदा सरकार की तुलना में अधिक दर पर धान की खरीद की जाएगी। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ बनने के बाद भाजपा और कांग्रेस को बार-बार मौके मिले, लेकिन दोनों पार्टियों ने राज्य की जनता को धोखा दिया। उन्होंने कहा कि जब केजरीवाल दिल्ली में एक मौका पाकर स्कूलों को अच्छा कर सकते हैं, तो भाजपा और कांग्रेस क्यों नहीं कर सकतीं।

छत्तीसगढ़ में 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने पहली बार किस्मत आजमायी थी। उस चुनाव में पार्टी ने 90 में से 85 सीटों पर उम्मीदवार उतारे थे, लेकिन उसे सफलता नहीं मिली थी।

भाषा संजीव अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers