सिद्धबाबा सरकार की शरण में पहुंचे पटवारी, अपनी आठ सूत्रीय मांगों को लेकर लगाई अर्जी |

सिद्धबाबा सरकार की शरण में पहुंचे पटवारी, अपनी आठ सूत्रीय मांगों को लेकर लगाई अर्जी

शनिवार को राजस्व पटवारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष भागवत कश्यप धरना स्थल में पहुँचे और अपनी बात रखी । इसके बाद पटवारियों के साथ मनेन्द्रगढ़ के करीब ऊंची पहाड़ी पर स्थित सिद्धबाबा सरकार की शरण में गए ।

Edited By :   Modified Date:  May 27, 2023 / 04:16 PM IST, Published Date : May 27, 2023/3:06 pm IST

Patwaris are on strike मनेंद्रगढ़। पंद्रह मई से अपनी आठ सूत्रीय मांगों को लेकर हड़ताल कर रहे पटवारी राज्य सरकार की ओर से कोई सुनवाई नहीं होने पर अब भगवान की शरण मेे जा रहे हैं। और अपनी मांगों की अर्जी लगाकर प्रार्थना कर रहे हैं । ऐसा ही कुछ हुआ जिला मुख्यालय मनेन्द्रगढ़ में जहां रोजाना तहसील आफिस के पास पटवारियों द्वारा धरना प्रदर्शन किया जा रहा है । लेकिन शनिवार को राजस्व पटवारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष भागवत कश्यप धरना स्थल में पहुँचे और अपनी बात रखी । इसके बाद पटवारियों के साथ मनेन्द्रगढ़ के करीब ऊंची पहाड़ी पर स्थित सिद्धबाबा सरकार की शरण में गए ।

read more: आस्ट्रेलियाई कप्तान मैग लानिंग एशेज महिला क्रिकेट श्रृंखला से बाहर

Patwaris are on strike पटवारियों ने यहां भोलेनाथ का जलाभिषेक कर पूजा अर्चना की और पूजा करने के बाद उनकी दरबार में अपनी मांगो को लेकर अर्जी लगाई गई और उसे पूरा करने का निवेदन किया गया । पटवारियों को उम्मीद है कि सिद्धबाबा सभी कार्यो को सिद्ध करते हैं और उनकी मांगों को लेकर भी सरकार को सद्बुद्धि देंगे । यहां बता दें कि पटवारी संघ के द्वारा वेतन विसंगति वरिष्ठता के आधार पर पद्दोन्नति मुख्यालय में रहने की बाध्यता समाप्त करने नक्सल प्रभावित क्षेत्र के पटवारियों को अलग से भत्ता देने आदि मांगे की जा रही है जिसके लिए सिद्धबाबा से निवेदन किया गया।

read more: नेपाल के प्रधानमंत्री प्रचंड 31 मई को भारत की चार दिवसीय आधिकारिक यात्रा पर जायेंगे

नए संसद भवन के उद्घाटन पर विवाद को लेकर आईबीसी24 चला रहा है महापोल ! इस पोल में शामिल होकर आप भी अपनी राय जरूर दें। हम आपके फैसले को रात 9 बजे IBC24 न्यूज में दिखाएंगे।

 
Flowers