Theft at media person's house

Korba News: मीडियाकर्मी के घर हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, शौक पूरा करने आरोपियों ने दिया था वारदात को अंजाम

Korba News: मीडियाकर्मी के घर हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, शौक पूरा करने आरोपियों ने दिया था वारदात को अंजाम

Edited By :   November 4, 2023 / 06:22 PM IST

धीरज दुबे, कोरबा:

Theft at media person’s house: मानिकपुर पुलिस ने मीडियाकर्मी के घर हुई चोरी के मामले को चंद घंटे के भीतर सुलझा लिया। नाबालिगों ने अपना शौक पूरा करने चोरी को अंजाम दिया था। सुने मकान से मिले रकम से एक ने सेकेंड हैंड मोबाइल खरीदा तो दूसरे ने टैटू बनवाए थे। पुलिस ने दोनों अपचारी बालक से चोरी किए गए जेवर सहित नगदी रकम बरामद किया है। मानिकपुर पुलिस चौकी अंतर्गत शारदा विहार कॉलोनी में मीडियाकर्मी कैलाश सिंह राजपूत निवास करते हैं। वे किसी काम से परिवार सहित 30 अक्टूबर को दिल्ली गए हुए थे। जहां से 3 नवंबर की दोपहर परिवार के साथ दिल्ली से घर लौटे।

Read News: पुलिस ने व्यवसायी के घर में अवैध पटाखों के खिलाफ की छापे मारी, करीब इतने लाख के अवैध पटाखे किए जब्त

सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस

इस दौरान मकान के मुख्य दरवाजे में लगा ताला टूटा मिला। उन्होंने भीतर जाकर देखा तो सारे सामान अस्त व्यस्त पड़े हुए थे। शातिर चोरों ने घर ढाई लाख रुपये कीमती सोने और चांदी के आभूषण तथा 90 हजार रुपए नगदी पार कर दिया था। जिसकी सूचना नगर कोतवाल रूपक शर्मा के अलावा पुलिस चौकी प्रभारी प्रेमचंद साहू को दी। मीडियाकर्मी के घर चोरी की खबर मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस कप्तान जितेंद्र शुक्ला ने कारवाई के लिए दिशा निर्देश जारी कर दिए। उनके निर्देश पर एएसपी अभिषेक वर्मा ने दो टीम गठित कर दी।

Read More: Rahul Gandhi full Speech: खरसिया में राहुल की खरी-खरी, बोले- नंदकुमार पटेल के हत्यारों को पकड़ के एक दिन आपके सामने लाऊंगा 

शौक पूरा करने दिया वारदात को अंजाम

इस टीम ने सीएसपी कोरबा भूषण एक्का के मार्गदर्शन नगर कोतवाल रूपक शर्मा व चौकी प्रभारी प्रेमचंद साहू के नेतृत्व में टीम ने जांच पड़ताल शुरू की। इस दौरान अहम सुराग हाथ लग गया, जिसके आधार पर दो नाबालिगों से पूछताछ करने पर पूरे मामले का खुलासा हो गया। नाबालिगों ने अपना शौक पूरा करने मीडियाकर्मी के घर चोरी को अंजाम दिया था। इनमें से एक ने चोरी की रकम से सेकेंड मोबाइल की खरीदा तो दूसरे ने टैटू बनवा लिया था।

Read: BJP Leader Arrested : भाजपा नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 19 साल पुराने मामले में की कार्रवाई

Theft at media person’s house: पुलिस ने उनकी निशानदेही पर चोरी गए सारे जेवर के अलावा नगदी रकम बरामद किए हैं। मामले में वैधानिक कारवाई की गई है। पुलिस मीडियाकर्मी के घर हुई चोरी को सुलझाने पतासाजी में जुटी थी। इसी दौरान रात करीब 2.30 बजे दो लोगों को भागते देखे जाने जानकारी हाथ लगी। उन्हें कुत्ता दौड़ा रहा था। इस जानकारी के आधार पर पुलिस अपचारी बालक तक जा पहुंची।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers