Press conference of Chhattisgarh Congress, CM Bhupesh said - BJP gets raids to divert attention

छत्तीसगढ़ कांग्रेस की प्रेस कॉफ्रेंस, सीएम भूपेश बोले- ध्यान भटकाने रेड डलवाती है भाजपा, रमन सिंह पर भी बोला हमला

Press conference of Chhattisgarh Congress, CM Bhupesh said - BJP gets raids to divert attention

Edited By :   Modified Date:  February 20, 2023 / 02:24 PM IST, Published Date : February 20, 2023/2:24 pm IST

रायपुरः Press conference of Chhattisgarh Congress छत्तीसगढ़ में केंद्रीय एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय यानी ED के छापे को लेकर कांग्रेस ने प्रेस कॉफ्रेंस किया। कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में आयोजित इस प्रेस कॉफ्रेंस में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा, सीएम भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम समेत प्रदेश सरकार के सभी मंत्री और कांग्रेस नेता मौजूद रहे।

Read More : Dhar news: क्रॉसिंग के दौरान चपेट में आने से नाबालिग की मौत, आक्रोशित लोगों ने बस में लगाई आग 

Press conference of Chhattisgarh Congress प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान सीएम भूपेश ने कहा कि रायपुर में कांग्रेस के महाधिवेशन के महज 4 दिन पहले ईडी प्रदेश में ईडी का छापा पड़ा है। तैयारियों में लगे साथियों को इस तरह रोककर बीजेपी हमारे हौसले नहीं तोड़ सकती। भारत जोड़ो यात्रा’ की सफलता और अडानी की सच्चाई खुलने से भाजपा हताश और निराश है। इसलिए भाजपा ऐसा काम करवा रही है। पूर्व सीएम रमन सिंह पर निशाना साधते हुए सीएम भूपेश ने कहा कि जब-जब छापा पड़ता है रमन सिंह IT और ED के प्रवक्ता बन जाते हैं। छत्तीसगढ़ सरकार की सफलता प्रदेश के साथ-साथ देश में भी है। यह बीजेपी नहीं पचा पा रही है। ED के प्रेस नोट से पहले डॉ. रमन सिंह का प्रेस नोट जारी हो जाता है।

Read More : Australia को तगड़ा झटका, ये तूफानी गेंदबाज पूरी सीरीज से बाहर, अब कौन करेगा कंगारुओं की नैय्या पार?

‘हमें कोई फर्क नहीं पड़ने वाला.. हम मजबूती के साथ खड़े हैं’

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा ने भी इस प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला और ED का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। कुमारी शैलजा ने कहा कि भाजपा राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा से बौखला गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता इससे दबने वाले नहीं है। अडानी जैसे लोगों के ऊपर रेड करने की जरूरत है। हर रोज पूछे जाते हैं तीन सवाल पर पीएम ने एक भी सवाल का जवाब नहीं दिया। सभी बातों ढकने की कोशिश की जा रही है। उनका लोकतंत्र में विश्वास नहीं है। ED का बेशर्मी के साथ इस्तेमाल किया जा रहा है। इससे महाधिवेशन का कुछ नहीं बिगड़ने वाला। हम अपने साथियों के साथ मजबूती से खड़े हैं।