principal of Raipur's government school molested the girl students

शासकीय स्कूल का प्रिंसिपल बच्चियों के साथ करता था गलत हरकत, मामले का खुलासा होने पर मचा हड़कंप

government school principal molested girl students : राजधानी के डूमर तालाब स्थित शासकीय स्कूल में बच्चियों के साथ छेड़खानी की घटना सामने

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : September 19, 2022/2:13 pm IST

रायपुर : government school principal molested girl students : राजधानी के डूमर तालाब स्थित शासकीय स्कूल में बच्चियों के साथ छेड़खानी की घटना सामने आई है। स्कूल का प्रिंसिपल पांचवी कक्षा की 3 बच्चियों को घुमाने लेकर जाता था और अलग-अलग बच्चियों के साथ अलग-अलग दिन छेड़खानी की घटना को अंजाम देता था। बीते 15 दिनों से प्रिंसिपल दिलीप कुमार भगत इसी तरह बच्चियों के साथ छेड़खानी करता आ रहा था।

यह भी पढ़े : भारत जोड़ो यात्रा से पहले दो धड़े में प्रदेश कांग्रेस, दो दिग्गज नेता आए आमने-सामने

government school principal molested girl students :  प्रिंसिपल ने बच्चियों को डरा कर भी रखा था। बच्चियों ने जब अपने परिजनों को ये बात बताई तो परिजनों ने स्कूल पहुंचकर हंगामा किया और अमानाका थाने में शिकायत भी दर्ज कराई। घटना की सूचना मिलते ही बीजेपी के नेता भी थाने पहुंचे और प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। मामले में अमानाका थाने के टीआई संतराम सोनी ने बताया कि डूमर तालाब के रोटरी कॉस्मो प्राथमिक शाला की घटना है।

यह भी पढ़े : शहर में बढ़ रहा डेंगू का खतरा ! सुरक्षा को लेकर प्रशासन ने जारी की एडवाइजरी

government school principal molested girl students :  परिजनों का आरोप है कि स्कूल का प्रिंसिपल पांचवी क्लास की बच्चियों को कार में घुमाने ले जाने के बहाने छेड़छाड़ करता था। मामले में शिकायत दर्ज की गई है, प्राचार्य का नाम दिलीप कुमार भगत है जिसकी गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है, वह छुट्टी में है। एक प्रत्यक्ष दर्शी ने ये भी बताया कि वो भी एक दिन प्राचार्य की गाड़ी में लिफ्ट लेकर जा रहा था उस दौरान वे तीनों बच्चियां उनके कार में ही मौजूद थी। स्कूल स्टाफ से अभी बातचीत नहीं हुई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें