Letter Bomb in CG Congress: भूपेश बघेल जीरम का सबूत कब अपने जेब से बाहर निकालेंगे? कहा- पूछता है चंद्रशेखर शुक्ला | Bhupesh Baghel When will Public Jhiram Case Evidence? Ask Chandrashekhar Shukla

Letter Bomb in CG Congress: भूपेश बघेल जीरम का सबूत कब अपने जेब से बाहर निकालेंगे? कहा- पूछता है चंद्रशेखर शुक्ला

Letter Bomb in CG Congress: भूपेश बघेल जीरम का सबूत कब अपने जेब से बाहर निकालेंगे? कहा- पूछता है चंद्रशेखर शुक्ला

Edited By :   Modified Date:  April 13, 2024 / 12:36 PM IST, Published Date : April 13, 2024/12:36 pm IST

रायपुर: Letter Bomb in CG Congress लोकसभा चुनाव के लिए मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है सियासी गलियारों में सरगर्मी तेजी से बढ़ रही है। वहीं, नेताओं के विवादित बयानबाजी के चलते माहौल और गर्माते जा रहा है। वहीं, आज कांग्रेस सांसद राहुल गांधी छत्तीसगढ़ के बस्तर दौरे पर हैं। बस्तर प्रवास के दौरान राहुल गांधी कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। लेकिन राहुल गांधी के दौरे से पहले कुछ समय पहले पार्टी छोड़े कद्दावर नेता ने लेटर बम फोड़ दिया है। बता दें कि लोकसभा चुनाव के समर में छत्तीसगढ़ कांग्रेस में एक के बाद एक लेटर बम फूट रहे हैं।

Read More: Pathalgaon Chunari Yatra: नवरात्रि के मौके पर उमड़ा भक्तों का जन सैलाब, निकाली गई 1151 फीट लंबी चुनरी यात्रा, हजारों महिलाएं हुई शामिल

Letter Bomb in CG Congress दरसअल कांग्रेस छोड़ भाजपा में आए चंद्रशेखर शुक्ला ने राहुल गांधी को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने भूपेश बघेल के दावे और कवासी लखमा को बस्तर का प्रत्याशी बनाए जाने पर सवाल पूछा है। चंद्रशेखर शुक्ला ने पूछा है कि जीरम में संदिग्ध कवासी लखमा प्रत्याशी क्यों बनाए गए? भूपेश बघेल की जेब में रखे सबूत कब बाहर आएंगे? शहीदों के परिवार को न्याय दिलाने संसद में क्या प्रयास किए?

Read More: BJP Candidate Caught in Ladies Toilet: चुनावी सभा के दौरान महिला टॉयलेट से निकलते दिखे भाजपा उम्मीदवार, अमित शाह भी थे कार्यक्रम में मौजूद

चंद्रशेखर शुक्ला ने राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ में स्वागत करते हुए लिखा है कि ”कांग्रेस का पूर्व कार्यकर्ता होने के नाते कुछ प्रश्न जो सदैव मुझे परेशान करते रहे आपसे करना चाहता हूं, आपेक्षा, आग्रह है आप जवाब देंगे।

Read More: CM Sai On Rahul Gandhi : ‘जहां-जहां राहुल गांधी के पांव पड़े हैं, वहां कांग्रेस का बंटाधार हुआ’, सीएम विष्णुदेव साय ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष पर साधा निशाना 

  • 01. जिस कवासी लखमा को पूरा छत्तीसगढ़ और पूरा कांग्रेस झीरम घाटी नरसंहार का संदिग्ध मानता है तथा जिसे तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष डॉ. चरण दास महंत ने भी 2013 में संदिग्ध ठहराया था को आपने क्या क्लीन चिट देकर लोकसभा का उम्मीदवार बनाया है?
  • 02. क्या झीरम के शहीदों को आप शहीद नहीं मानते हैं या सिर्फ शहीद सिर्फ वही हैं जो आपके परिवार से हैं, आपने इनको न्याय दिलाने के लिये संसद में कितनी बार मांग/प्रयास किया है?
  • 03. पूर्व मुख्यमंत्री माननीय भूपेश बघेल जिन सबूतों को जेब में डालके रखे हुये हैं वह सबूत कब बाहर आयेंगे? अब तो आपकी सरकार भी चली गई माननीय भूपेश बघेल किसे बचाना चाहते हैं?
  • मेरा यह मानना है झीरम घाटी का नरसंहार कांग्रेस के नेताओं की आपसी खूनी रंजिश की परीणिती है जिसमें शहीद विद्या भैय्या, शहीद नंद कुमार पटेल, शहीद महेन्द्र कर्मा और शहीद उदय मुदलियार सहित 31 अन्य काँग्रेस कार्यकर्ताओं को शहादत देनी पड़ी थी।
  • मेरा शहीद उदय मुदलियार के परिवार से भी आग्रह है कि राजनांदगांव चुनाव के प्रत्याशी भूपेश बघेल को सबूत को सार्वजनिक करने का आग्रह करें।

Read More: Male Actor Saree Look: बॉलीवुड के वो मेल एक्टर जिनके साड़ी लुक ने फैंस को किया इम्प्रेस, साड़ी पहनकर बड़े पर्दे पर मचाया धमाल.

.

cg hindi news,
cg hindi news today,
cg hindi news chhattisgarh,
chhattisgarh hindi news epaper,
cg news hindi ibc24,
cg news hindi dantewada,
raipur hindi news,
cg news today,
cg news today live,
cg news today in english,
cg news today raipur,
cg news today janjgir champa,
cg news today durg bhilai,
cg news today live in hindi,
cg news today bemetara,
cg news today rajnandgaon,

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp