CG Liquor Scam: कम नहीं हो रही पूर्व IAS अनिल टुटेजा की मुश्किलें, 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा जेल |CG liquor scam

CG Liquor Scam: कम नहीं हो रही पूर्व IAS अनिल टुटेजा की मुश्किलें, 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा जेल

CG Liquor Scam: कम नहीं हो रही पूर्व IAS अनिल टुटेजा की मुश्किलें, 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा जेल

Edited By :   Modified Date:  May 6, 2024 / 06:25 PM IST, Published Date : May 6, 2024/6:25 pm IST

CG Liquor Scam: रायपुर। छत्तीसगढ़ शराब घोटाले को लेकर ACB और EOW लगातार कार्रवाई कर रही है। एक के बाद एक जांच और मामले में संलिप्त लोगों को समन भेजे जा रहे हैं। वहीं, आज ईडी ने रिटायर्ड आईएएस अनिल टुटेजा को विशेष कोर्ट पेश किया गया, जहां विशेष कोर्ट ने अनिल टुटेजा को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। बता दें कि अनिल टुटेजा 20 मई तक जेल में रहेंगे।

Read more: Jaggi Hatyakand Big Update: NCP नेता राम अवतार जग्गी के हत्याकांड में बड़ा अपडेट, 3 आरोपियों ने किया सरेंडर 

बता दें कि नई ECIR दर्ज होने के बाद अब प्रवर्तन निदेशालय अगले एक सप्ताह में शराब घोटाला केस से जुड़े लोगों पर एक्शन ले सकता है। जानकारी के अनुसार, प्रवर्तन निदेशालय ने आबकारी केस में नए सिरे से जांच शुरू कर दी है। इस दौरान शराब कारोबारियों और अधिकारियों की गिरफ्तारी हो सकती है।

Read more: Acharya Pramod Krishnam Statement: “राहुल गांधी राम मंदिर को तोड़कर बाबरी मस्जिद बनाना चाहते हैं”, आचार्य प्रमोद कृष्णम ने किया बड़ा खुलासा 

CG Liquor Scam: सूत्रों की मानें तो इस मामले से जुड़े लोगों को ED ने लोगों को समंस भेजना भी शुरू कर दिया है। ईओडब्लू की ओर से की गई FIR में 70 लोगो के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है। बताया जा रहा है कि फ्रेश ECIR में भी वही नाम शामिल हैं। ED सभी को पूछताछ करने के लिए समंस भेज रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 

 

 
Flowers