चिंतामणि महराज को पार्टी बदलने का इनाम! 40 से ज्यादा दावेदारों को किनारे कर BJP ने सरगुजा से बनाया प्रत्याशी |

चिंतामणि महराज को पार्टी बदलने का इनाम! 40 से ज्यादा दावेदारों को किनारे कर BJP ने सरगुजा से बनाया प्रत्याशी

Chintamani Maharaj bjp candidat form surguja: चिंतामणि महाराज को भाजपा ने सरगुजा लोकसभा क्षेत्र के लिए अपना प्रत्याशी बनाया है चिंतामणि महाराज गहिरा गुरु के पुत्र होने के साथ ही पूर्व में कांग्रेस व भाजपा के विधायक रह चुके हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 2, 2024 / 08:41 PM IST, Published Date : March 2, 2024/8:40 pm IST

Chintamani Maharaj bjp candidat form surguja अंबिकापुर/कवर्धा। भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। सरगुजा से वह नाम सामने आया है जो हाल ही में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुआ था। वह नाम है चिंतामणि महाराज का। चिंतामणि महाराज को भाजपा ने सरगुजा लोकसभा क्षेत्र के लिए अपना प्रत्याशी बनाया है चिंतामणि महाराज गहिरा गुरु के पुत्र होने के साथ ही पूर्व में कांग्रेस व भाजपा के विधायक रह चुके हैं।

read more:  Chhattisgarh Lok Sabha Candidates List : छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर बीजेपी प्रत्याशियों के नाम का ऐलान, यहां देखें सूची 

बता दें कि सरगुजा में लोकसभा सीट के लिए करीब 40 से ज्यादा दावेदार सामने आ रहे थे, जिनमें पूर्व सांसद कमलभान, पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैंकरा, पूर्व विधायक विजय नाथ सिंह जैसे नाम सुर्खियों में थे ऐसे में इन नाम को हासिये पर रखते हुए भाजपा ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा में वापसी करने वाले चिंतामणि महाराज पर अपना भरोसा जताया है। चिंतामणि महाराज ने इस दौरान कहा कि जो विश्वास पार्टी ने उन पर जताया है वे उन पर खरा उतरेंगे। इसके अलावा चिंतामणि महाराज ने यह भी बात कही की चिंतामणि महाराज नहीं बल्कि भाजपा कार्यकर्ता लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे और इसमें भाजपा को पहले से ज्यादा वोटो से जीत मिलेगी।

read more: BJP Candidate firlst list: बीजेपी ने जारी की लोकसभा प्रत्याशियों की पहली सूची, 16 राज्य और दो केंद्र शासित प्रदेशों के 195 नाम शामिल…यहां देखें पूरी लिस्ट 

बता दें कि केंद्रीय नेतृत्व के द्वारा नाम की घोषणा के बाद चिंतामणि महाराज को बधाई देने वालों का ताता लग गया। उनके घर के सामने जमकर आतिशबाजी की गई और भाजपा कार्यकर्ताओं व नेताओं ने चिंतामणि महाराज को मिठाई खिलाकर शुभकामनाएं भी दी। भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी यह बात कही कि भाजपा के कार्यकर्ता युद्ध स्तर पर तैयारी कर रहे हैं और इस लोकसभा चुनाव में भाजपा को बंपर जीत मिलेगी।

इधर छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के वर्तमान सांसद संतोष पांडेय पर पार्टी ने पुनः भरोसा जताते हुए उनके नाम का ऐलान आज कर दिया है। नाम की घोषणा होते ही बड़ी संख्या में समर्थक उनके निज निवास पहुंचकर परिवार को बधाई दी। साथ ही निवास के सामने जमकर आतिशबाजी करते हुए प्रधानमंत्री मोदी का नारा लगाते हुए टिकट देने के लिए धन्यवाद जताया।

read more:  चावला ने ली को हराकर सीसीआई स्नूकर क्लासिक के फाइनल में प्रवेश किया