Dr Raman Singh News: डॉ रमन सिंह की अफसरों को साफ़ चेतावनी.. सरकार गठन से पहले न करें ये काम, आप भी पढ़े Tweet | Dr Raman Singh News

Dr Raman Singh News: डॉ रमन सिंह की अफसरों को साफ़ चेतावनी.. सरकार गठन से पहले न करें ये काम, आप भी पढ़े Tweet

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2023 / 10:07 PM IST, Published Date : December 5, 2023/10:07 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार अभी औपचारिक तौर पर नहीं लौटी है। बहुमत के आंकड़ों को पार करने के बाद प्रदेश बाहर में लागू आदर्श अचार संहिता को शिथिल कर दिया गया है लेकिन न ही मुख्यमंत्री का चयन को सका है और न ही सरकार का गठन। राज्यपाल के निर्देश पर सीएम का प्रभार फिलहाल मुख्य सचिव के पास है। आने वाले दिनों में भाजपा सीएम का चेहरा तय कर सरकार गठित करेगी।

CG AAP Result 2023: प्रदेश में नहीं गली केजरीवाल की दाल.. सभी 57सीटों पर जमानत ज़ब्त करा बैठे उम्मीदवार, देखें किन सीटों से थे मैदान में

लेकिन इससे पहले ही भाजपा नेताओं को अफसरों की शिकायत मिलने लगी है। इसी तरह की एक शिकायत क बाद पूर्व सीएम डॉ रमन ने अपने एक्स अकाउंट से ट्वीट किया है।

उन्होंने लिखा है “आज कुछ सूत्रों से मुझे यह जानकारी प्राप्त हुई है कि प्रदेश के कुछ अधिकारी महत्त्वपूर्ण फ़ाइलों को बैक डेट अंकित कर स्वीकृत कर रहे हैं जोकि पूर्णतः अनुचित है। मैं ऐसे सभी अधिकारियों को बताना चाहता हूँ कि आप प्रशासनिक व्यवस्था के हिस्से हैं और जब तक प्रदेश में नई सरकार का गठन नहीं होता तब तक ऐसे किसी भी प्रकार के अनुचित कार्य करने से आप सभी को बचना चाहिए।”

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें