#SarkaronIBC24: सरकार : Election पर महाबुलेटिन..CG के चावल से बनेगा अयोध्या में भोग, सीएम ने रवाना किया 11 ट्रक चावल |

#SarkaronIBC24: सरकार : Election पर महाबुलेटिन..CG के चावल से बनेगा अयोध्या में भोग, सीएम ने रवाना किया 11 ट्रक चावल

देशभर के लोगों को 22 जनवरी 2024 का इंतजार है क्योंकि इस दिन राम मंदिर में रामलला विराजमान होंगे. इसी दिन विशाल भंडारे का भी आयोजन किया जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  December 31, 2023 / 12:18 AM IST, Published Date : December 31, 2023/12:18 am IST

#SarkaronIBC24 रायपुर। देशवासियों के साथ पूरी दुनिया को 22 जनवरी का बेसब्री से इंतजार है, जिस दिन श्री राम लला अयोध्या में विराजमान होंगे। अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए तैयारियां युद्ध स्तर पर चल रही है। देशभर के लोगों को 22 जनवरी 2024 का इंतजार है क्योंकि इस दिन राम मंदिर में रामलला विराजमान होंगे. इसी दिन विशाल भंडारे का भी आयोजन किया जाएगा।

read more: MP CM allocates portfolios: इंदर सिंह परमार को उच्च शिक्षा एवं तकनीकी शिक्षा, प्रदुम्न सिंह तोमर को उर्जा, विजय शाह बने जनजातीय कार्य विभाग के मंत्री 

खास बात यह है कि इस विशाल भंडारे में भगवान श्री राम के ननिहाल छत्तीसगढ़ से चावल पहुंचने वाला है. राजधानी रायपुर में इसके लिए तैयारियां पूरी हो चुकी है. 11 ट्रक सजाए जा रहे हैं, जिसमें 300 मीट्रिक टन चावल रामलला के घर अयोध्या जाएगा. इस चावल का इस्तेमाल भगवान श्रीराम के महाभंडारे में होगा, छत्तीसगढ़ के सुगंधित चावल से अयोध्या का महाभंडारा महकेगा.. सीएम विष्णुदेव साय आज चावलों से भरे ट्रकों को हरी झंडी दिखाकर अयोध्या रवाना करेंगे..

read more: PDF List of portfolios of ministers of MP: कृष्णा गौर को पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक कल्याण, देखें मंत्रिमंडल में विभागों के बंटवारे की बड़ी बातें

राजधानी रायपुर के राम मंदिर से ट्रक से भरे चावल को रवाना करेंगे.. अब तक की सबसे बड़ी चावल की खेप है जो अयोध्या पहुंचेगी, भगवान राम के नलिहाल छत्तीसगढ़ से 300 मीट्रिक क्विंटल सुगंधित चावल भोग के लिए वहां पहुंचेगी जिसे 30 लाख से ज्यादा रामलला के भक्त ग्रहण करने वाले हैं..

 
Flowers