Satta Matka Dpboss, Satta Matka Dpboss tips, Satta Matka Dpboss guessing

दो हजार रुपए देकर महादेव सट्टा ऐप के एजेंट करवाते थे गलत काम, पुलिस जांच में हुआ सनसनीखेज खुलासा

दो हजार रुपए देकर महादेव सट्टा ऐप के एजेंट करवाते थे गलत काम, पुलिस जांच में हुआ सनसनीखेज खुलासा! Satta Matka Dpboss

Edited By :   Modified Date:  July 3, 2023 / 02:22 PM IST, Published Date : July 3, 2023/10:52 am IST

रायपुरः Satta Matka Dpboss आनलाइन सट्टा एप महादेव से जुड़े बड़े सटोरियों के खिलाफ रायपुर पुलिस ने कार्रवाई तेज करते हुए कई बडे खुलासे किए हैं। पिछले दिनो इस काले कारोबार से जुडे 14 लोगों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस लगातार सख्त कार्रवाई कर रही है। पुलिस की जांच में बडा खुलासा ये हुआ है कि शातिर सटोरियों ने 17 बैंक खातों से 30 करोड़ रुपये के लेनदेन किए हैं। पुलिस ने इन खातों से नौ लाख रुपए से अधिक रकम को डेबिट होल्ड कराया है।

Read More: सेल्फी लेते समय युवक का फिसला पैर, नदी में डूबने से हुई मौत, पुलिस जांच में जुटी 

Satta Matka Dpboss पुलिस के मुताबिक महादेव ऐप से जुडे शातिर सटोरियो ने प्रदेश समेत कई जिलों के गरीब और कई छात्रों के नाम से फर्जी खाते खोले और उनको खाते को ऑपरेट करने के एवज में दो-ढाई हजार रुपए देते थे। पुलिस को मिले करीब 17 खातों में मिले 30 करोड रुपयों में अकेले खाते से करीब 15 करोड रुपए मिले हैं। पुलिस टीम अभी और बैंक खातों को खंगाल रही है। सट्टा एप गिरोह का करोड़ों का हिसाब-किताब रखने वाले कुलविंदर सिंह समेत बैंक खाता उपलब्ध कराने वाले 13 आरोपितों को अब तक गिरफ्तार किया है।

Read More: UCC को लेकर जया किशोरी का बयान आया सामने, देश के हित को लेकर कही ये बात 

पुलिस के मुताबिक कुलविंदर सिंह ने प्रसून्न द्विवेदी, युवराज साहू के माध्यम से कौशल साहू और अन्य व्यक्तियों को झांसे में लेकर उनका बैंक खाता खुलवाकर, बिना जानकारी के करोड़ों का लेनदेन कर रहे थे। इन खातों से लिंक सभी मोबाइल नंबरों को भी डी-एक्टिवेट कराने संबंधित टेलिकाम सर्विस प्रोवाइडर कंपनी को पत्र लिखा गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में कई बडे लोगो की भी गिरफ्तारियां हो सकती है।

Read More: Raipur News: दो दिन बाद फिर होगी मूसलाधार बारिश, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers