Raipur Road Accident: सड़क हादसे के दौरान ट्रक ड्राइवर कैबिन में फंसा, 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ऐसे निकला चालक... | Raipur Road Accident

Raipur Road Accident: सड़क हादसे के दौरान ट्रक ड्राइवर कैबिन में फंसा, 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ऐसे निकला चालक…

Raipur Road Accident: सड़क हादसे के दौरान ट्रक ड्राइवर कैबिन में फंसा, 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ऐसे निकला चालक...

Edited By :   |  

Reported By: Tehseen Zaidi

Modified Date:  March 24, 2024 / 09:37 AM IST, Published Date : March 24, 2024/6:02 am IST

Raipur Road Accident: रायपुर। राजधानी रायपुर में इन दिनों लगातार सड़क हादसे देखने को मिल रहे हैं। बता दें कि बीती रात रायपुर में एक और सड़क हादसे के दौरान एक ट्रक ड्राइवर अपने ही ट्रक के कैबिन में फंस गया। जिसे कड़ी मशक्कत के बाद जैसे तैसे चालक को बाहर निकाला गया।

Read more: #SarkarOnIBC24: रिमांड पर अरविंद केजरीवाल..दिल्ली में बवाल, लोकसभा चुनाव में AAP कैसे करेगी प्रचार 

दरअसल यह घटना शहर के वीआईपी चौक पर हुई। जहां एक ट्रक चालक एक कार को बचाते हुए ब्रेक मारने से ट्रक में रखा भारी लोहा ट्रक के केबिन में जा घुसा। मौके पर पुलिस फायर ब्रिगेड समेत मेडिकल टीम ने रेस्क्यू अभियान चलाकर ट्रक चालक को सकुशल बाहर निकाला।

Read more: #SarkarOnIBC24 : मध्यप्रदेश में छोटे दलों पर संकट, लोकसभा चुनाव में हो रहा सुपड़ा साफ, आखिर इससे किसे मिल रहा फायदा? देखें ये वीडियो 

Raipur Road Accident: बताया जा रहा है कि करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद कटर से ट्रक का केबिन काटकर चालक को बाहर निकाला गया। जमशेदपुर से भारी लोहे की छड़े लेकर ट्रक पूना जा रहा था। ट्रक चालक उदयगिरी को सकुशल बाहर निकाला गया। मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंचे।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp