Saket Jain Aditya Hights Raipur | Raipur Today Crime News in Hindi 

Raipur Today Crime News: कॉलोनी में घूमती महिलाओं और लड़कियों के साथ करता था छेड़छाड़.. इस बार CCTV में कैद हुई तस्वीर तो पहुंचा हवालात, मामला दर्ज..

इस सूचना के बाद पंडरी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फौरन आरोपी को धरदबोचा और थाने लाकर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया।

Edited By :   Modified Date:  June 20, 2024 / 11:14 AM IST, Published Date : June 20, 2024/10:26 am IST

रायपुर: पिछले कुछ समय से रायपुर के पॉस कालोनी और इलाकों में एक शख्स बाइक पर पहुँचता था और महिलाओं और युवतियों के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम देता था। वह खासकर रात में वॉक के लिए निकली महिलाओं को अपना शिकार बनाता था।

UGC NET 2024 Exam Cancelled: रद्द हुआ UGC-NET का एग्जाम, केंद्र ने CBI को सौंपी जांच, जल्द ही नया शेड्यूल होगा जारी 

Raipur Today Crime News in Hindi

पुलिस को लगातार इस तरह के वारदात की शिकायत मिल रही थी। वही बीती रात आरोपी युवक फिर से बाइक पर पहुंचा और महिलाओं से छेड़छाड़ करने लगा। (Saket Jain Aditya Hights Raipur) लेकिन इस बार उसकी तस्वीर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। खोजबीन में पता चला कि आरोपी स्थानीय आदित्य हाइट्स में रहने वाला साकेत जैन हैं।

Dalpat Sagar Jagdalpur Accident: दलपत सागर में जा समाई तेज रफ़्तार कार, 3 सवारों की दर्दनाक मौत.. क्रेन की मदद से बाहर निकाली गई दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी

इस सूचना के बाद पंडरी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फौरन आरोपी को धरदबोचा और थाने लाकर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया। वही दूसरी तरफ आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए पीड़ित महिलाओं के परिजनों ने आदित्य हाइट्स का घेराव कर दिया। पुलिस की समझाइस के बाद मामला शांत हुआ।

यहाँ देंखें पूरा कवरेज

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp