Udaipur rajsthan chintan shivir mohan markam said on 50-50 formula

PCC चीफ मोहन मरकाम ने छत्तीसगढ़ में टिकट देने का बताया ये फार्मूला, कहा- मिलेगा बराबर-बराबर मौका

Udaipur rajsthan chintan shivir : पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने 50-50 प्लस फार्मूला पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जो युवा है उनको आगे बढ़ाया जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : June 1, 2022/5:32 pm IST

Congress chintan shivir Udaipur : रायपुर। पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने 50-50 प्लस फार्मूला पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जो युवा है उनको आगे बढ़ाया जाएगा। एक परिवार से एक व्यक्ति को टिकट दिया जाएगा। 50 साल के नीचे के 50% लोगों को मौका दिया जाएगा। 50 साल के ऊपर के लोगों को भी 50% मौका दिया जाएगा। युवा और अनुभवी दोनों को लेकर साथ बढ़ेंगे।

वहीं सीएम भूपेश बघेल ने उदयपुर के चिंतन शिविर को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस शिविर में जो प्रस्ताव पारित हुए, उसके अनुसार हमको आगे काम करना है। जो दिशा-निर्देश मिला है, पूरे प्रदेश में उस निर्देश का पालन करवाना है।

Read more : LPG सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से नई दरें लागू, जानें क्या है रेट 

सीएम ने 50-50 फार्मूले पर कहा कि हमारे यहां तो अधिकांश विधायक अंडर 50 हैं। वहीं जेसीसीजे के राज्यसभा का नामांकन भरने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्होंने मैं हूं बताने के लिए नामांकन भरा है। मोदी सरकार के 8 साल पूरा होने पर सीएम ने कहा कि उनकी उपलब्धियां क्या है? नोटबंदी, जीएसटी, रसोई गैस, पेट्रोल-डीजल के मूल्य में बेतहाशा वृद्धि। यही है पीएम मोदी की बड़ी उपलब्धि। इसे सभी को बताना चाहिए।

Read more :  चलती ट्रेन में गैंगरेप : लड़की के पास नहीं था टिकट, AC कोच में चला हैवानियत का खेल, Video भी बनाया