Pakistan gang raped with Girl in train three accused arrested

चलती ट्रेन में गैंगरेप : लड़की के पास नहीं था टिकट, AC कोच में चला हैवानियत का खेल, Video भी बनाया

gang raped news : : पाकिस्तान से गैंगरेप की बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर आप दहल जाएंगे। सोचने पर मजबूर हो जाएंगे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : June 1, 2022/11:31 am IST

gang raped news : पाकिस्तान से गैंगरेप की बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर आप दहल जाएंगे। सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। पाकिस्तान के मुल्तान से कराची के बीच चलने वाली बाहुद्दीन जकारिया एक्सप्रेस में लड़की के साथ हैवानियत का खेल खेला गया। चलती ट्रेन में तीन आरोपियों ने गैंगरेप को अंजाम दिया। मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पीड़िता को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें: WhatsApp पर करे बस ये काम और घर बैठे पाए पैसे, जाने कैसे उठाए ऑफर का फायदा

पाकिस्तान सरकार इस मामले को दबाने की काफी कोशिश कर रही थी, लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा देखकर जांच में तेजी लाई गई और अब आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पिछले साल दिसंबर में नेशनल हाईवे पर एक ब्रिटिश-पाकिस्तानी महिला से उसके बच्चों के सामने गैंगरेप हुआ था।

यह भी पढ़ें:  7 दिनों के लिए रद्द हुई ट्रेनें, कई ट्रेनों के मार्ग में हुआ परिवर्तन, पूरी जानकारी देखे यहां

बताया जाता है कि तीन लोगों में से दो जनरल टिकट चेकर और तीसरा उनका इंचार्ज है। पुलिस ने इन तीनों के मोबाइल फोन भी जब्त कर लिए हैं। आरोप है कि महिला का वीडियो भी बनाया गया था। रेलवे मिनिस्टर साद रफीक के मुताबिक, इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। करीब चार दिन तक इस घटना को दबाने के बाद लाहौर रेलवे पुलिस के IG फैसल सख्खर मीडिया के सामने आए।

यह भी पढ़ें: LPG Price Hike: एलपीजी सिलेंडर में 135 रुपए की कटौती, आज से मिलेगा इस कीमत पर

gang raped news : उन्होंने मंगलवार को बताया कि तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। फैसल ने मीडिया के कई सवालों के जवाब नहीं दिए। सिर्फ घटना की जानकारी दी। कहा- मामला 27 मई का है। कराची की रहने वाली लड़की रिश्तेदारों से मिलने मुल्तान गई थी। वहां किसी बात पर विवाद हुआ और लड़की रेलवे स्टेशन आकर कराची जाने वाली ट्रेन में बैठ गई। लड़की के पास टिकट नहीं था। इसी दौरान दो टिकट चेकर आए। उन्होंने लड़की को भीड़ भरे जनरल कोच से एसी कंपार्टमेंट में जाने को कहा। जब वो लड़की एसी कंपार्टमेंट में गई तो वहां इन टिकट चेकर्स का इंचार्ज भी आ गया। इन तीनों ने लड़की से रेप किया।