RSS Chief Mohan Bhagwat Visit Chhattisgarh Two Day

दो दिवसीय दौरे पर बिलासपुर आएंगे RSS चीफ मोहन भागवत, मिशन 2023 की तैयारी में जुटी भाजपा

दो दिवसीय दौरे पर बिलासपुर आएंगे RSS चीफ मोहन भागव, मिशन 2023 की तैयारी में जुटी भाजपा! RSS Chief Mohan Bhagwat Visit Chhattisgarh Two Day

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : October 25, 2021/11:58 pm IST

रायपुर: RSS Chief Mohan Bhagwat Visit Chhattisgarh  मिशन 2023 के लिए बीजेपी धर्मान्तरण को बड़ा मुद्दा बनाने की तैयारी में जुटी हुई है । प्रदेश में सरकार के संरक्षण में धर्मांतरण का आरोप लगाते हुए बीजेपी नेता सरकार पर हमलावर हैं। इसको लेकर राजधानी सहित सभी जिलों में सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन और आंदोलन हो रहे हैं।

Read More: 28 अक्टूबर को आसियान-भारत सम्मेलन में शामिल होंगे पीएम मोदी, इन मुद्दों पर चर्चा संभव

RSS Chief Mohan Bhagwat Visit Chhattisgarh  इस बीच आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत 19 नवम्बर को दो दिवसीय दौरे पर छ्त्तीसगढ़ आ रहे हैं। वो बिलासपुर जिले के मदकू दीप में आरएसएस के कार्यक्रम में शामिल होंगे। साथ ही सभी समाज के प्रमुखों से मुलाकात कर छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण पर चर्चा करेंगे।

Read More: आश्रम की आग! कब और कैसे बुझेगी आश्रम-3 की आग से सुलगी प्रदेश की सियासी लपटें?

कार्यक्रम में बीजेपी नेता भी शामिल होंगे। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि जिन्हें आमंत्रित किया जाएगा वो शामिल होंगे। बीजेपी नेता केदार गुप्ता ने बताया कि प्रदेश सरकार के संरक्षण में हो रहे धर्मांतरण जैसे गंभीर मुद्दों पर चर्चा होगी। खादी ग्राम उद्योग बोर्ड के चेयरमैन राजेन्द्र तिवारी का कहना है कि बीजेपी बेवजह धर्मांतरण के मुद्दे को उछाल कर प्रदेश का माहौल खराब करने की कोशिश कर रही है।

Read More: रेलवे ने खत्म किया जनरल डिब्बे में रिजर्वेशन कराने का झंझट, इन ट्रेनों में मिलेगी सुविधा, देखें पूरी सूची