Chollywood actor Suraj Mehar dies in road accident

Suraj Mehar CG News: सगाई के दिन ही खींच ले गई मौत.. दर्दनाक सड़क हादसे में छत्तीसगढ़ी फिल्मों के अभिनेता की मौत, पसरा मातम

Edited By :   Modified Date:  April 11, 2024 / 08:39 AM IST, Published Date : April 11, 2024/8:20 am IST

सारंगढ़-बिलाईगढ़: जिले के सरसींवा इलाके में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में छत्तीसगढ़ी फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले अभिनेता सूरज मेहर की मौत हो गई हैं। (Chollywood actor Suraj Mehar dies in road accident) मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सूरज मेहर एक शूटिंग खत्मकर बिलासपुर से वापस घर लौट रहे थे, इसी दौरान उनके स्कॉर्पियों को सामने से आ रहे एक तेज रफ़्तार पिकअप ने टक्कर मार दी। इस ठोकर से सूरज मेहर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वही वाहन में स्वर अन्य घायल बताये जा रहे हैं। सूरज की मौत से छालीवुड समेत उनके गाँव में मातम पसरा हुआ हैं। एक उभरते सितारे की मौत से छत्तीसगढ़ फिल्म जगत को बड़े नुकसान की बात कही जा रही हैं।

Arvind Kejriwal Latest News: हटाए गए CM केजरीवाल के निज सचिव विभव कुमार.. ED ने दो दिन पहले की थी पूछताछ

गौरतलब हैं कि आज ही सूरज मेहर की सगाई रस्म भी होने वाली थी। उनका रिश्ता पड़ोसी राज्य उड़ीसा में तय हुआ था। वह आज ही सपरिवार उड़ीसा रवाना होने वाले थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका और सूरज की मौत हो गई।

Mangal Gochar 2024: मंगल के गोचर से दूर होंगे जीवन के अमंगल, इन पांच राशियों की होने जा रही हैं कायापलट, पढ़े राशिफल

बहरहाल पुलिस ने पूरे मामले की जाँच शुरू कर दी हैं। सूरज के शव को पीएम के लिए मर्चुरी भेज दिया गया हैं। (Chollywood actor Suraj Mehar dies in road accident) हादसा कैसे हुआ और किस वाहन के ड्राइवर ने लापरवाही की इसकी जाँच की जा रही हैं। आज सूरज का उसके गृहग्राम में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers