CG News: दोस्त की बहन को ही युवक ने बनाया शिकार, पहले प्रेम जाल में फंसाया फिर कर दिया कांड |

CG News: दोस्त की बहन को ही युवक ने बनाया शिकार, पहले प्रेम जाल में फंसाया फिर कर दिया कांड

Rape With Frieds Sister: राजू साहू ने पीड़ित महिला को शादी का झांसा देकर अपने साथ ग्राम मधाईभाठा ले गया और सुनसान जगह पर पीड़ित महिला के साथ दुष्कर्म किया।

Edited By :   Modified Date:  December 1, 2023 / 09:37 PM IST, Published Date : December 1, 2023/9:33 pm IST

Rape With Frieds Sister: सारंगढ़/बलरामपुर। सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले के सरसींवा थाना क्षेत्र में महिला के साथ प्यार के नाम पर खिलवाड़ करने वाले एक मनचले को सरसींवा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है मनचले युवक ने पहले तो पीड़िता को अपने प्रेम जाल में फंसाया फिर उसका दैहिक शोषण किया। इधर बलरामपुर में छात्रा से हैवानियत करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

read more: IBC24 Election Contest: छत्तीसगढ़ में BJP के पास वर्तमान में कितनी सीट है? जवाब भेंजे..जीतें इनाम

सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले के सरसींवा थाना क्षेत्र में पीड़ित महिला के भाई से कोसीर सिल्यारी निवासी आरोपी राजू साहू की दोस्ती थी। इसका फायदा उठाकर आरोपी ने अपने दोस्त के मोबाइल से पीड़िता का मोबाइल नंबर ले लिया और मोबाइल में बात चीत करने लगा। धीरे धीरे पीड़ित महिला का आरोपी राजू साहू के साथ प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। इस ओर रोजाना मोबाइल से बातचीत होने लगा एक दिन आरोपी राजू साहू ने पीड़ित महिला को शादी का झांसा देकर अपने साथ ग्राम मधाईभाठा ले गया और सुनसान जगह पर पीड़ित महिला के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी द्वारा पीड़ित महिला को बार बार शादी नहीं करने की बात से परेशान होकर पीड़ित महिला सरसीवा थाने पहुंच गई। उसने राजू साहू के खिलाफ मामला दर्ज करा दी। पीड़िता की शिकायत पर सरसीवा पुलिस ने आरोपी राजू साहू के खिलाफ 376 का मामला दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

read more: IBC24 Election Contest: MP में विधानसभा की कितनी सीट है? हमें भेजें जवाब..जीतें लाखों के इनाम

इधर बलरामपुर जिले के रघुनाथ नगर में स्कूल से घर लौट रही एक नाबालिक छात्रा के साथ हैवानियत हुई है। आरोपी ने उसका रास्ता रोककर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। मामले में पीड़िता एवं परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस की टीम ने आरोपी को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है। पीड़िता रोजाना की तरह अपने सहेलियों के साथ घर लौट रही थी। तभी रास्ते में आरोपी ने उसका हाथ पकड़ लिया और उसकी सहेलियों को डरा धमका कर भगा दिया आरोपी पीड़िता को खींचते हुए अरहर के खेत में ले गया। वहां ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

इस घटना से छात्रा काफी दहशत में है और उसने घर में जाकर अपने परिजनों को इससे अवगत कराया तत्काल उन्होंने इसके रिपोर्ट थाने में दर्ज कराया जिससे पुलिस की टीम ने सक्रियता दिखाते हुए 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दिया है। वहीं पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

read more: UP Crime News : शादी में नहीं मिली गर्म रोटी, दूल्हे के चाचा ने हलवाई पर डाला खौलता हुआ तेल, मची अफरा-तफरी