pradesh mein 2 din aur rahegee kadaake kee thand

प्रदेश में इतने दिनों तक और रहेगी हाड़ कंपा देने वाली ठंड, इन संभागों में जारी किया येलो अलर्ट

Chhattisgarh Weather Update: मौसम विभाग ने अगले दो दिनों के लिए छत्तीसगढ़ के विभिन्न इलाकों में भीषण  शीतलहर और घना कोहरा छाए रहने की स्थिति की भविष्यवाणी की है। 

Edited By :   Modified Date:  January 6, 2023 / 09:59 PM IST, Published Date : January 6, 2023/7:59 pm IST

रायपुर। Chhattisgarh Weather Update: राजधानी दिल्ली समेत समूचा उत्तर और मध्य भारत कड़ाके की ठंड और शीतलहर झेल रहा है। बात करें छत्तीसगढ़ कि, तो कई जिलो में मशहूर हिल स्टेशनों से भी ज्यादा सर्दी पड़ रही है। जिसे देखते हुए मौसम विभाग ने अगले दो दिनों के लिए छत्तीसगढ़ के विभिन्न इलाकों में भीषण  शीतलहर और घना कोहरा छाए रहने की स्थिति की भविष्यवाणी की है।

नए साल में महंगी हो गई ये धांसू कार, पूरे 1 लाख रुपये बढ़ी कीमत

Chhattisgarh Weather Update: दरअसल, बीते कुछ दिनों से प्रदेश में ठंड का कहर जारी है। हाड़ कंपा देने वाली ठंड को देखते हुए कई जिलो में स्कूलों को बंद करने और कक्षाओं के खुलने की समय-सारणी में भी बदलाव किए है। इसी बीच स्थिति को देखते हुए मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ में दो दिन और कड़ाके की ठंड होनो की बात कही है।

AIIMS Recruitment 2023: AIIMS में बिना परीक्षा नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, इस दिन से शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया, 1.42 लाख होगी सैलरी

Chhattisgarh Weather Update: बात करें सरगुजा संभाग कि तो मौसम विभाग ने ठंड की स्थिति को देखते हुए येलो अलर्ट जारी कर दिया है, वहीं बताया है कि संभाग में शीत लहर चलने की संभावना भी है। बात करें बस्तर संभाग कि तो यहां अगले दो दिन में 6 डिग्री सेल्सियस तक पारा गिरेगा। इशके साथ ही सभी संभाग में सुबह घना कोहरा छाया रहेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers