Lok Sabha elections me aise logo ko milega ticket

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव में ऐसे नेताओं को मिलेगा टिकट, भाजपा अध्यक्ष किरण सिंह देव ने बताई रणनीति

Lok Sabha Election 2024 : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने बताया कि पार्टी के वरिष्ठ और स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ समन्वय स्थापित

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2024 / 04:27 PM IST, Published Date : February 4, 2024/4:27 pm IST

रायपुर : Lok Sabha Election 2024 : मुख्यमंत्री विष्णु देव साय और राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश की उपस्थिति में आज लोकसभा चुनाव को लेकर बनाए गए कलस्टर के प्रभारी, सह प्रभारी, संयोजक सहसंयोजकों की मीटिंग हुई। कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में आयोजित ये मीटिंग करीब 2 घंटे चली। लोकसभा चुनाव की दृष्टि से बैठक महत्वपूर्ण रही। इसमें आगामी कार्य योजना को लेकर चर्चा हुई। हर लोकसभा क्षेत्रों, विधानसभा, जिलों और मंडलों में मोदी सरकार की योजनाओं का क्रियान्वयन करने का निर्णय लिया गया।

यह भी पढ़ें : भाजपा विधायक के खिलाफ SC/ST अधिनियम के तहत मामला दर्ज, जानें पूरा मामला 

भाजपा अध्यक्ष ने कही ये बात

Lok Sabha Election 2024 : बैठक के बाद बैठक के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने बताया कि छत्तीसगढ़ में 7 फ़रवरी से गांव चलो अभियान की शुरुआत हो रही है। इस अभियान के तहत 11 फ़रवरी तक सभी कार्यकर्ता, पदाधिकारी प्रत्येक गाँव में रात्रि विश्राम भी करेंगे। लोकसभा प्रत्याशियों की घोषणा को लेकर प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने कहा कि सूची अपने समय पर आयेगी, बीजेपी ने अपने लोकसभा कार्यालयों के शुभारंभ कर दिया है। हमारा क्लस्टर बन गया, बैठक हो चुकी है। लोकसभा प्रभारी और सह प्रभारी विस क्षेत्र में जाकर बैठक ले चुके है। हम संगठन के कार्यक्रमों को लेकर जनता के बीच में जा रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि नामों को लेकर बैठक में चर्चा नहीं होती। राष्ट्रीय नेतृत्व के दिशा निर्देश पर योजना के अनुरूप प्रत्याशी का चयन होगा। पार्टी के वरिष्ठ और स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ समन्वय स्थापित करते हुए जीतने वाले को ही टिकट दी जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers