There will be agitation in Raipur for the end of Rahul Gandhi's parliament

राहुल गांधी की सांसदी खत्म होने के बाद देश में विरोध प्रदर्शन जारी, राजधानी में भी होगा आंदोलन

1 अप्रैल से पूरे देश में भारत सत्याग्रह आंदोलन शुरू हो रहा है:There will be agitation in Raipur for the end of Rahul Gandhi's parliament

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2023 / 01:53 PM IST, Published Date : March 31, 2023/1:53 pm IST

रायपुर। राहुल गांधी की सांसदी खत्म होने के बाद कांग्रेस पूरे देश में लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है। 1 अप्रैल से छत्तीसगढ़ समेत पूरे देश में भारत सत्याग्रह आंदोलन शुरू हो रहा है जिसमें ब्लॉक स्तर तक प्रेस कांफ्रेस से लेकर रैली का आयोजन होगा। छत्तीसगढ़ में आंदोलन कार्यक्रमों पर नजर रखने एआईसीसी के संयुक्त सचिव एवं सह प्रभारी विजय जांगिड़ आज रायपुर पहुंच गए।

read more : सोफिया अंसारी की हॉट सेक्सी वीडियो वायरल, गोरे बदन पर काली ब्रा देख फैंस हुए पागल…देखें Video 

आईबीसी 24 से चर्चा में उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर एक बड़ा आंदोलन खड़ा किया जाएगा। आज से प्रदेश के हर जिले में शुरू हुआ प्रेस कांफ्रेंस का कार्यक्रम उसके लिए जमीन तैयार करेगा। ओबीसी के कथित अपमान के मुद्दे पर विजय जांगिड़ ने कहा कि राहुल गांधी के बयान में ओबीसी कहां आ गया। उन्होंने ओबीसी के लिए तो कुछ कहा ही नहीं था। यह सब भाजपा की चाल है, और उसे बेनकाब करने के लिए ही कांग्रेस पार्टी जनता तक जा रही है। उन्होंने कहा कि मंडल कमिशन से पहले ज्ञानी जैल सिंह से लेकर खुद उऩ तक, दर्जनों बड़े नेता और पदाधिकारी ओबीसी वर्ग सेआए हैं। ओबीसी वर्ग का सबसे ज्यादा फायदा सिर्फ कांग्रेस ने किया है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers