Three children died due to drowning in the pond

दो बेटी और एक बेटे को इस हालत में देख पिता की फटी रह गई आंखें, मच गई चीख पुकार, फिर जो हुआ…

इसी दौरान डबरी गहरी होने के कारण पैर फिसल जाने से तीनों पानी में डूब गए, Three children died due to drowning in the pond

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : August 28, 2022/4:20 pm IST

पेंड्रा। three child death  : मरवाही में आज एक दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के 3 बच्चों की डबरी में डूबकर मौत हो गई। यहां पथर्री गांव के बहुटादोल मोहल्ले में धर्मदास नाम के व्यक्ति की जमीन पर डबरी बनाई गई थी। जहां पर आज यहां के रहने वाले तुलसी सिंह अपनी पत्नी और 3 बच्चों के साथ खेती किसानी के काम करने के लिए गए थे।

यह भी पढ़ेंः  सारा अली खान ने एक बार फिर छोटे कपड़ों में बिखेरा जलवा

three child death   : इस दौरान को खेती किसानी के काम में व्यस्त हो गए। तभी उनके तीन बच्चे 16 साल की चांदनी, 12 साल का सुधार सिंह और 8 साल की भगवती यह तीनों डबरी के पास चले गए और नहाने लगे। इसी दौरान डबरी गहरी होने के कारण पैर फिसल जाने से तीनों पानी में डूब गए। उधर बच्चों को बहुत देर तक अपने पास नहीं पाने पर पतासाजी की गई तो तीनों बच्चों के शव डबरी में मिले।

यह भी पढ़ेंः  इस राज्य ने पेट्रोल-डीजल कारों पर लगाया प्रतिबंध, सिर्फ क्लीन एनर्जी कार को अनुमति

three child death  : मामले की सूचना मिलने पर 108 से तीनों बच्चों के शवों को मरवाही के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया और मामले की सूचना मिलने पर मरवाही विधायक डॉक्टर के के ध्रुव भी पीड़ित परिवार से मिले और इस घटना पर गहरा शोक व्यक्त किए, वहीं पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ेंः  शर्मनाक! सरकारी अस्पताल में नवजात शिशु को चूहों ने कुतरा! मौत होने के बाद मचा हड़कंप