Tusk elephant spread panic in Kanker

Kanker News: दंतैल हाथी ने फैलाया आतंक, घर छोड़ दूसरी जगह शरण लेने को मजबूर ग्रामीण

Kanker News: दंतैल हाथी ने फैलाया आतंक, घर छोड़ दूसरी जगह शरण लेने को मजबूर ग्रामीणTusk elephant spread panic in Kanker

Edited By :   Modified Date:  July 15, 2023 / 01:19 PM IST, Published Date : July 15, 2023/1:17 am IST

कांकेर: Tusk elephant spread panic in Kanker कांकेर जिले में लगातार भ्रमण कर रहा दंतैल हाथी अब चारामा वन परिक्षेत्र के इलाके में घुस आया है। दंतैल ने आबादी वाले इलाके के कई मकानों को नुकसान पहुंचाया है।  दहशत में कच्चे मकान में रहने वाले ग्रामीण घरों को छोड़कर भाग गए  और दूसरी जगह शरण लेने को मजबूर है। हाथी के इलाके में घुसने की सूचना के बाद वन अमला लगातार नजर बनाए हुए है।
बताया जा रहा है कि हाथी देर रात भानुप्रतापपुर वन परिक्षेत्र से चारामा वन परिक्षेत्र में घुसा है और कुररूटोला और भिरौद में 6 कच्चे मकानों में तोड़फोड़ की और खेत मे लगाए जा रहे फसलों को भी नुकसान पहुंचा रहा है।

Dhamtari News: शादी का झांसा देकर युवती से करता रहा दुष्कर्म, अब किया शादी करने से इंकार युवती पहुंची थाने

Tusk elephant spread panic in Kanker हाथी की वर्तमान लोकेशन पंडरीपानी गांव के पास बताई जा रही है। हाथी के लगातर आबादी वाले इलाके में विचरण करने से दहशत का माहौल बना हुआ है, बता दें कि दंतैल हाथी ने बीते हफ्ते जिले के कापसी में एक ग्रामीण को कुचलकर मार डाला था। जिसके चलते हाथी के आबादी वाले इलाके में घुसने की खबर से वन अमले में हड़कंप मचा हुआ है। झुंड से बिछड़ा हुआ दंतैल हाथी बीते काफी महीने से कांकेर, बालोद और धमतरी जिले की सीमा में ही विचरण कर रहा है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक