Two major road accidents in Chhattisgarh, four people died

छत्तीसगढ़ में हुए दो बड़े सड़क हादसे, चार लोगों की हुई मौत, मौके पर पहुंची पुलिस

Major road accidents in Chhattisgarh : प्रदेश में फिर दो बड़े सड़क हादसे हुए हैं। इन दोनों हादसों में चार लोगों ने अपनी जान गंवाई है।

Edited By :   Modified Date:  January 8, 2023 / 11:57 AM IST, Published Date : January 8, 2023/11:57 am IST

रायपुर : Major road accidents in Chhattisgarh : प्रदेश में इन दिनों कई बड़े सड़क हादसे हो रहे है। इन हादसों में कई लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। इसी बीच प्रदेश में फिर दो बड़े सड़क हादसे हुए हैं। इन दोनों हादसों में चार लोगों ने अपनी जान गंवाई है। एक हादसे में जहां कार तालाब में डूब गई तो वहीं दूसरे हादसे में कार और बाइक की भीषण टक्कर हो गई। इन हादसों में कुल 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : ‘2024 में राहुल गांधी बनेंगे प्रधानमंत्री, छत्तीसगढ़ में जीतेंगे 90 में से 90 सीट’ आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने किया दावा 

तालाब में डूबी कार

Major road accidents in Chhattisgarh : मिली जानकारी के अनुसार, पहला हादसा राजधानी रायपुर के खमतराई में हुआ। यहां एक तेज रफ़्तार कार अनियंत्रित होकर तालाब में जा उतरी। इस दौरान कार सवार दो लोग गाड़ी में फंस गए और उनकी मौत हो गई। यह घटना देर रात करीब 1 बजे हुई। घटना की जानकारी मिलते ही खमतराई पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी को तालाब से बाहर निकालकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

यह भी पढ़ें : खुशखबरी! प्रदेश में होने जा रहा प्रमोशन, बढ़कर मिलेगी सैलेरी, 13 जनवरी तक मांगी जानकारी 

तेज रफ़्तार कार ने बाइक सवार पति-पत्नी को मारी टक्कर

Major road accidents in Chhattisgarh : वहीं दुसरा हादसा दुर्ग के शिवनाथ नदी पुल पर हुआ। यहां एक तेज रफ़्तार अनियंत्रित कार ने बाइक सवार पति-पत्नी को ठोकर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलगांव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बता दें कि बाइक सवार पति-पत्नी राजनांदगांव से दुर्ग लौट रहे थे, इसी दौरान ये हादसा हुआ।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers