Due to the failure of the Bhupesh Baghel government

‘भूपेश सरकार के असफलता के कारण ही केंद्रीय गृह मंत्री का छत्तीसगढ़ दौरा’, BJP पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर का बड़ा बयान

Due to the failure of the Bhupesh Baghel government केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का दौरा एक प्रशासनिक कार्यक्रम का अंग हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 24, 2023 / 12:11 PM IST, Published Date : March 24, 2023/11:03 am IST

Due to the failure of the Bhupesh government : रायपुर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं। इनके दौरे को लेकर बीजेपी पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर का बयान सामने आया है उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का दौरा एक प्रशासनिक कार्यक्रम का अंग हैं। कांग्रेस ने नक्सलियों के खिलाफ कोई लड़ाई नहीं लड़ी। इसलिए अमित शाह का दौरा और भी अहम हैं। टारगेट किलिंग में बीजेपी के नेता मारे जा रहे हैं जिसकी वजह से इसलिए केंद्रीय गृह मंत्रालय को हस्तक्षेप करना पड़ रहा। समीक्षा की भी जरूरत पड़ रही। भूपेश बघेल सरकार के असफलता के कारण ही अमित शाह को आना पड़ रहा है।

Read more: भूकंप के झटके से हिला सरगुज़ा संभाग, दहशत के चलते घरों से बाहर निकले लोग 

पूर्व मंत्री ने आम आदमी की पार्टी को साधा निशाना

सीएम के 20 क्विंटल धान खरीदी की घोषणा को लेकर पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा 1 दिसंबर से जब धान की खरीदी होगी। तब तक दूसरी सरकार शपथ ले चुकी होगी जो बीजेपी की होगी। हम अपने घोषणा पत्र में ऐसी कई चीजे किसानों के लिए शामिल करेंगे। उनकी किसी भी घोषणाओं पर हमें कोई चिंता नहीं है। आप नेता के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर अजय चंद्राकर ने कहा कि मनीष सिसोदिया के जेल जाने के बाद आम आदमी की पार्टी एक परिवार की पार्टी हो गई जो देश के लिए घातक है। केजरीवाल आंदोलन के दौरान जिस आदर्श की बात करते थे सब हवा हो गई।

Read more: प्रदेश में पहली लगने जा रहा जापानी बुखार का टीका, इन जिलों में 15 साल तक के बच्चों को लगाया जाएगा निशुल्क वैक्सीन 

सरकार की योजनाओं पर उठाये सवाल

Due to the failure of the Bhupesh government : वहीं कांग्रेस के घोषणाओं को लेकर पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा कि खुद को छत्तीसगढ़िया बोलते थे उसकी हवा भी विधानसभा में निकल गई। नरवा गरवा घुरवा बारी की हवा निकल गई है। सड़क, बिजली, पानी, और कानून व्यवस्था इन विषय में इनके पास कोई जवाब नहीं है। उनको एक ही विषय दिखा रहा हैं कि कुछ और बांटने की कोशिश करें तो बेड़ा पार हो जाएगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें