cg weather update 2022

weather update 2022: मौसम ने फिर बदली करवट, तापमान में गिरावट का दौर हुआ शुरू, प्रदेश में फिर बढ़ेगी ठिठुरन

weather has changed again in chhattisgarh the temperature has started falling down again: न्यूनतम तापमान 10.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : December 5, 2022/8:14 pm IST

cg weather update 2022;  रायपुर ;छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज से तापमान में गिरावट होना शुरू हो गया है। जिसके वजह से राजधानी रायपुर सहित पूरे प्रदेश में कड़ाके की ठंड पड़ने वाली है। इसके साथ ही आने वाले कुछ समय में तापमान में 3 से 4 डिग्री तक गिरावट देखने को मिलेगी। जिसकी वजह से सुबह के समय में कोहरा छाने की संभावना है। इस बारे में जानकारी देते हुए मौसम विभाग ने कहा आने वाले 2 दिनों में 3 से 4 डिग्री तक तापमान में गिरावट होगी जिसके वजह से पूरे प्रदेश में ठंड बढ़ने वाली है। वही सबसे कम तापमान आज बस्तर संभाग में 6 डिग्री दर्ज की गई।

यह भी पढ़े ; Volkswagen Tiguan का नया एक्सक्लूसिव एडिशन हुआ लॉन्च, जानें कीमत, फीचर्स के साथ और भी डिटेल्स…

ठंडी और शुष्क हवाओं का आगमन शुरू हो गया है

cg weather update 2022; मौसम विभाग का कहना है कि रविवार से उत्तर से आने वाली ठंडी और शुष्क हवाओं का आगमन शुरू हो गया है । इसके वजह से न्यूनतम तापमान में गिरावट का सिलसिला शुरू हो गया । जिसकी वजह से ठंड में और बढ़ोतरी होगी। शनिवार को प्रदेशभर में कबीरधाम सबसे ठंडा रहा, यहां का न्यूनतम तापमान 10.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

 
Flowers