WhatsApp New Feature : WhatsApp New Feature Launched, WABetaInfo

WhatsApp ने किया नया फीचर लॉन्च! अब वीडियो शूट करने में होगी आसानी, जानकर आपको भी आएगा पसंद

WhatsApp New Feature : वॉट्सएप में आए नए कैमरा मोड की जानकारी WABetaInfo ने दी। WABetaInfo ने इसका एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : November 16, 2022/1:06 pm IST

नई दिल्ली। WhatsApp New Feature : WhatsApp पर समय-समय पर नए फीचर्स लाकर फैन्स को एक्साइटेड कर देता है। 2022 में वॉट्सएप पर कई धमाकेदार फीचर्स रोलआउट हुए, जिससे यूजर्स का काम आसान हो गया और चैटिंग करना आसान बना दिया। वॉट्सएप Google Play बीटा प्रोग्राम के माध्यम से एक नया अपडेट जारी कर रहा है, जो वर्जन को 2.22.24.21 तक ला रहा है। इस अपडेट में नया क्या है? वॉट्सएप कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए एक नया कैमरा मोड रोल आउट कर रहा है।

read more : Gujarat Assembly Election: पहले चरण में रिजेक्ट हुए 363 नामांकन, 999 फार्म वैध पाए गए 

WhatsApp New Feature : वॉट्सएप में आए नए कैमरा मोड की जानकारी WABetaInfo ने दी। WABetaInfo ने इसका एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में आप देख सकते हैं कि वॉट्सऐप ने इन-ऐप कैमरा को रीडिजाइन कर दिया है। साथ ही इसमें आपको फोटो और वीडियो के लिए नए आइकन भी मिलेंगे।

read more : भानुप्रतापपुर उपचुनाव: कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी किया घोषित, इस नाम पर लगाई मुहर 

WhatsApp New Feature : इस फीचर के आने के बाद यूजर फोटो से वीडियो और वीडियो से फोटो मोड में तुरंत स्विच कर सकेंगे। अभी की बात करें तो वॉट्सऐप में वीडियो शूट करने के लिए ऐप बॉटम सेंटर में दिए बटन को प्रेस करके रखना पड़ता है। वॉट्सएप के पिछले वर्जन्स में, आपको वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए टैप और होल्ड करने की आवश्यकता होती थी।

read more : Teacher Recruitment in KVS: केंद्रीय विद्यालय में निकली 4000 से अधिक पदों पर शिक्षकों की भर्ती, आज ही है लास्ट डेट

सभी के लिए कब आएगा

नए फीचर की बदौलत आपको वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए टैप और होल्ड करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन आप वीडियो मोड पर स्विच कर सकते हैं, जिससे वीडियो रिकॉर्ड करना आसान हो जाता है। नया कैमरा मोड अधिक बीटा टेस्टर्स के लिए जारी किया गया है और आने वाले दिनों में इसे नए यूजर्स के लिए जारी किया जा रहा है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें