दुबई से 64 यात्रियों को लेकर अब इस शहर में उतरा एयर इंडिया का विमान, स्क्रीनिंग में सभी यात्री मिले सामान्य | Air India aircraft landed in this city with 64 passengers from Dubai All passengers found normal in screening

दुबई से 64 यात्रियों को लेकर अब इस शहर में उतरा एयर इंडिया का विमान, स्क्रीनिंग में सभी यात्री मिले सामान्य

दुबई से 64 यात्रियों को लेकर अब इस शहर में उतरा एयर इंडिया का विमान, स्क्रीनिंग में सभी यात्री मिले सामान्य

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : August 10, 2020/2:13 am IST

इंदौर । वंदे भारत मिशन के तहत देर रात 64 यात्री दुबई से इंदौर पहुंचे हैं। 64 यात्रियों को लेकर एयर इंडिया की फ्लाइट इंदौर पहुंची है।

ये भी पढ़ें- UPSC टॉपर सिमी करण से पाइए अपने सवालों का जवाब, सोमवार शाम 5 बजे रहेंगी लाइव

एयरपोर्ट पर उतरने के बाद सभी यात्रियों की स्क्रीनिंग की गई है, जिसमें सभी लोग सामान्य पाए गए हैं।

ये भी पढ़ें-विश्व आदिवासी दिवस: सीएम भूपेश बघेल बोले- आदिवासियों के न्याय के लिए प्रतिबद्ध है

बता दें कि बीते दिनों  वंदे भारत मिशन के तहत दुबई से 190 लोगों को ला रहा एअर इंडिया एक्सप्रेस का विमान केरल के कोझिकोड रनवे पर फिसल गया और बड़ा हादसा हो गया था। दरअसल, कोझीकोड के कारीपुर एयरपोर्ट पर एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान लैंडिंग के वक्त फिसल गया और फिसलने के बाद विमान एयरपोर्ट से सटी घाटी में करीब 50 फीट गहरी खाई में गिरकर दो हिस्सों में टूट गया।

ये भी पढ़ें- बेटी को जिस्मफरोशी के धंधे में उतारना चाहती थी मां, पुलिस ने महिला …

इस घटना में विमान के पायलट समेत 17 लोगों की मौतें हुई हैं, जबकि कई यात्री घायल हुए हैं, मृतकों में मुख्य पायलट कैप्टन दीपक साठे और उनके सह-पायलट अखिलेश कुमार भी शामिल हैं। साठे भारतीय वायु सेना में पहले विंग कमांडर रह चुके थे।

ये भी पढ़ें- शिक्षक पंचायत-सहायक शिक्षक पंचायतों के वेतन भुगतान के लिए 4 लाख 99 हजार 316 रुपए का

इस बीच, पीएम मोदी ने केरल के मुख्यमंत्री से बात की। उन्होंने केंद्र की ओर से केरल को हर संभव मदद देने का कहा था। डीजीसीए ने भी हादसे की जांच के आदेश दिए हैं। फ्लाइट एयरपोर्ट पर लैंड करने के दौरान भारी बारिश हो रही थी।
Read More: उद्योगों में कार्यरत श्रमिकों के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने पर बंद करना होगा प्लांट, कलेक्टर ने जारी किए निर्देश

बता दें कि कोझीकोड के कारीपुर एयरपोर्ट पर एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान उतरते वक्त फिसल गया और फिसलने के बाद विमान एयरपोर्ट से सटी घाटी में चला गया था। हादसे के बाद विमान दो हिस्सों में बंट गया था।