बेटी को जिस्मफरोशी के धंधे में उतारना चाहती थी मां, पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार | prostitution minor daughter mother arrest dholpur rajasthan crime police

बेटी को जिस्मफरोशी के धंधे में उतारना चाहती थी मां, पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार

बेटी को जिस्मफरोशी के धंधे में उतारना चाहती थी मां, पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : August 7, 2020/5:01 pm IST

धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर से रिश्तों की मर्यादा को तार—तार करने वाली घटना सामने आई है। दरअसल पुलिस ने एक महिला को नाबालिग बेटी से जबरन वैश्यावृत्ति कराने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि अपनी मां की इन हरकतों से परेशान पीड़िता ने एसपी से मदद की गुहार लगाई, जिसके बाद एसपी ने मामले में सज्ञान लेते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: शिक्षक समेत कई पदों पर निकली संविदा भर्ती, 26 अगस्त तक करें आवेदन

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी मां मुंबई में एक सेक्स वर्कर के तौर पर कार्य करती है। लॉकडाउन के चलते वह गांव आ गई है। धौलपुर पीड़िता अपने नाना—नानी के साथ रहती है। पीड़िता ने आगे बताया कि उसकी मां जब से धौलपुर पहुंची थी कह रही थी कि अब वो देह धंधा के लिए तैयार हो गई है, उसे मुंबई लेकर जाना है।

Read More: Watch Live: लैंडिंग के वक्त दो हिस्सों में बटा एयर इंडिया का विमान, पायलट की मौत की खबर

नाबालिग इस बात से बेहद डर गई और मदद के लिए सीधे एसपी दफ्तर पहुंच गई। खुद को बचाने के लिए उस नाबालिग ने पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत से गुहार लगाई। 16 वर्षीय पीड़ित नाबालिग बेटी ने एसपी को बताया कि वो वह बेड़िया जाति की है और बचपन से ही अपने नाना-नानी के घर पर रह रही है। अब उसकी मां उससे मुंबई में वैश्यावृत्ति का धंधा कराना चाहती है।

Read More: SP ऑफिस का कांस्टेबल मिला कोरोना पॉजिटिव, इधर सड़क दुर्घटना में घायल शख्स गया था FIR कराने जांच में निकला कोरोना संक्रमित

 
Flowers