दफ्तर में 50% से अधिक कर्मचारियों की उपस्थिति पर लगी रोक, नगर निगम कमिश्नर ने जारी किया आदेश | Ban on the presence of more than 50% employees in the office, the municipal commissioner issued order

दफ्तर में 50% से अधिक कर्मचारियों की उपस्थिति पर लगी रोक, नगर निगम कमिश्नर ने जारी किया आदेश

दफ्तर में 50% से अधिक कर्मचारियों की उपस्थिति पर लगी रोक, नगर निगम कमिश्नर ने जारी किया आदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : August 5, 2020/1:11 pm IST

भोपाल। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए नगर निगम कमिश्नर ने दफ्तरों में​ 50 प्रतिशत से अधिक कर्मचारियों की उपस्थित पर रोक लगाई है। जारी आदेश के अनुसार कर्मचारी अल्टरनेट डेज 50-50 प्रतिशत के हिसाब के दफ्तर आएंगे।

Read More News: बौखलाए ओवैसी! कहा- राम मंदिर की आधारशिला रखकर पीएम मोदी ने किया उल्लंघन, यह लोकतंत्र-धर्मनिरपेक्षता की हार और जीत है हिंदुत्व की

वहीं जो कर्मचारी कार्यालय नहीं आएंगे उन्हें घर से काम करना होगा। नगर निगम निगम कमिश्नर वी एस चौधरी ने आदेश जारी करते हुए सभी अधिकारी और कर्मचारियों को आदेश का पालन करने की हिदायत दी है।

Read More News: परमाणु बम जैसा धमाका, बेरुत में 10 किमी तक सब तबाह, मौत की गिनती नहीं.. देखिए वीडियो

यह आदेश तृतीय वर्ग और चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों के लिए है। उल्लेखनीय है कि राजधानी भोपाल में रोजना दोगुनी रफ्तार से कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हो रही है। इसे देखते हुए फिर से सिर्फ 50 प्रतिशत कर्मचारियों का कार्यालय में उपस्थिति होने का आदेश कमिश्नर ने जारी किया है।

Read More News: CM योगी बोले- यह मंदिर दुनिया में भारत की यश और कीर्ति के साथ-साथ श्रीराम की महानता का प्रतीक होगा