चंगोराभाठा निवासी कारोबारी की बच्ची का अपहरण करने की धमकी, मोबाइल नंबर से आरोपी ट्रेस, पुलिस जल्द करेगी खुलासा | Businessman threatened to kidnap a girl child

चंगोराभाठा निवासी कारोबारी की बच्ची का अपहरण करने की धमकी, मोबाइल नंबर से आरोपी ट्रेस, पुलिस जल्द करेगी खुलासा

चंगोराभाठा निवासी कारोबारी की बच्ची का अपहरण करने की धमकी, मोबाइल नंबर से आरोपी ट्रेस, पुलिस जल्द करेगी खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : February 4, 2020/3:08 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। राजधानी के चंगौराभाठा इलाके में रहने वाले ऑटोमोबाइल कारोबारी के बच्ची के अपहरण का भय दिखाकर 20 लाख की फिरौती मांगने वाले अज्ञात आरोपी की तलाश में पुलिस ने जांच तेज कर दी है।

पढ़ें- दुर्ग जिला पंचायत चुनाव कर परिणाम जारी, 12 में से 7 सीटों पर कांग्रेस का कब्जा

बताया जा रहा है कि कारोबारी देवकुमार देवांगन की पत्नी के मोबाइल पर एक अज्ञात आरोपी द्वारा 1 फरवरी को लगातार कॉल किया जा रहा था। आरोपी धमकी दे रहा था कि 20 लाख रुपए नहीं देने पर 6 साल की बच्ची का अपहरण कर उसको जान से मार दिया जाएगा।

पढ़ें- कांग्रेस प्रवक्ता की शिकायत पर IFS अधिकारी के खिलाफ…

परिजनों ने इसकी शिकायत डीडी नगर थाना में की थी पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए धमकी देकर वसुली की धाराओं में मामला दर्ज किया था। इस पूरे मामले की जांच के लिए थाना पुलिस के साथ साइबर टीम भी जुटी हुई है और पुलिस ने कॉल करने वाले आरोपी के शहर और मोबाइल नंबर के लोकेशन के आधार पर आरोपी का पता लगा लिया है।

पढ़ें- रायुपर जेल में बंद विचाराधीन कैदी ने जीता चुनाव, जे…

हालांकि पुलिस ने आरोपी के शहर और उसके नाम का खुलासा नहीं की है लेकिन पुलिस आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का दावा जरूर कर रही है।