स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, जानिए क्या है छत्तीसगढ़ में कोरोना की स्थि​ति | cg health Department Issued Medical Bulletin on Covid 19

स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, जानिए क्या है छत्तीसगढ़ में कोरोना की स्थि​ति

स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, जानिए क्या है छत्तीसगढ़ में कोरोना की स्थि​ति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : April 27, 2020/3:09 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ देश के उन राज्यों में शुमार है, जो कोरोना संक्रमण की ओर अग्रसर है। प्रदेश में कोरोना संक्रमित आधे से अधिक मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं। छत्तीसगढ़ में कोरोना की स्थिति को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने मेडिकल बुलेटिन जारी किया है।

Read More: सीएम भूपेश बघेल ने कहा लॉकडाउन खत्म करने राज्यों को अनुमति दे केंद्र सरकार, अन्य राज्यों में फंसे मजदूर-छात्रों को लाने की तैयारी

जारी बुलेटिन के अनुसार प्रदेश में पिछले दो दिन से छत्तीसगढ़ में एक भी कोरोना संक्रमित मरीज की पुष्टि नहीं हुई है। वहीं, 5 मरीजों का उपचार रायपुर एम्स में लगातार जारी है। बता दें कि प्रदेश में अब तक 32 कोरोना संक्रमितों का उपचार कर डिस्चार्ज किया जा चुका है।

Read More: सभी शासकीय कार्यालयों का किया जाएगा सेनेटाइजेशन, सीएम भूपेश बघेल ने मुख्य सचिव को दिए निर्देश

प्रदेश में अब तक कोरोना के 14987 संभावित मरीजों की जांच के लिए सैंपल लिए गए हैं। इनमें से 13882 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। प्रदेश में अब तक 37 की पॉजिटिव केस सामने आए हैं। शेष 1068 सैंपलों की जांच जारी है। जबकि अब तक 32 मरीजों को रिकवर कर घर भेज दिया गया है और 5 मरीजों का उपचार जारी है।

Read More: डोनाल्ड ट्रंप ने खुद को बताया सबसे मेहनती राष्ट्रपति! अमेरिकी मीडिया पर जमकर बरसे.. फिर दे डाली बड़ी चेतावनी