ओलंपिक में इंडिया का जोश बढ़ाएगा छत्तीसगढ़, क्या आपने भी की है सेल्फी पोस्ट, राजधानी में बनाए गए सेल्फी जोन | Chhattisgarh will boost India's enthusiasm in Olympics did you also post selfie Selfie zones created in the capital

ओलंपिक में इंडिया का जोश बढ़ाएगा छत्तीसगढ़, क्या आपने भी की है सेल्फी पोस्ट, राजधानी में बनाए गए सेल्फी जोन

ओलंपिक में इंडिया का जोश बढ़ाएगा छत्तीसगढ़, क्या आपने भी की है सेल्फी पोस्ट, राजधानी में बनाए गए सेल्फी जोन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : July 9, 2021/3:07 pm IST

रायपुर, 9 जुलाई 2021। टोक्यो ओलंपिक में भारतीय खिलाड़ियों का जोश बढ़ाने के लिए छत्तीसगढ़ ने अनोखी तरकीब अपनाई है। इसके लिए राजधानी रायपुर में जगह-जगह सेल्फी जोन बनाए गए हैं। खेल-प्रेमी इन जगहों पर पर अपनी सेल्फी लेकर अपनी वाल के साथ-साथ छत्तीसगढ़ खेल विभाग के फेसबुक पेज पर खास हैशटैग #Cheer4India Tokyo 2020 Olympic ‘‘आई#चीयर फॉर इंडिया टोक्यो 2020 ओलम्पिक’’ के साथ पोस्ट कर सकेंगे।

ये भी पढ़ें- पुडुचेरी में कोविड-19 के 126 नए मामले

भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ियों को छत्तीसगढ़ के सभी खिलाड़ियों, खेल प्रेमियों एवं आम नागरिकों की ओर से खेल मंत्री उमेश पटेल ने शुभकामनाएं दीं हैं। उनके निर्देश पर खेल एवं युवा कल्याण विभाग द्वारा रायपुर बूढ़ातालाब पर्यटन क्षेत्र एवं तेलीबांधा तालाब – मरीन ड्राइव में फोटो/सेल्फी जोन स्थापित किए गए हैं। साथ ही पं. रविशंकर विश्वविद्यालय के प्रवेश द्वार तथा सरदार वल्लभ भाई पटेल अंतर्राष्ट्रीय हॉकी स्टेडियम के प्रवेश द्वार में भी सेल्फी जोन स्थापित किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें-परमानेंट कर्मचारियों को लग सकता है बड़ा झटका, अस्थाई कर्मियों के लिए अच्छी खबर..

इसके साथ ही भारतीय ओलंपिक संघ एवं भारतीय खेल प्राधिकरण के द्वारा रोड टू टोक्यो 2020 क्विज का ऑनलाईन आयोजन भी किया जा रहा है। क्विज में भाग लेने के लिए सभी आयुवर्ग के प्रतिभागी https://fitindia.gov.in/road-to-tokyo-2020/Ngwjw1F8RQ+K9gjvFTXYqg अथवा http://shorturl.at/qcotx के माध्यम से शामिल हो सकते हैं। विजेता प्रतिभागी को इंडियन टीम की जर्सी उपहार में मिलेगी तथा भारतीय ओलम्पियन खिलाड़ियों से मिलने का मौका भी मिलेगा।

 
Flowers