दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान, कहा- 'ओवैसी-मोहन भागवत का DNA भी एक ही होगा, अगर...'  | Former CM Digvijay Singh says DNA of Owaisi-Mohan Bhagwat will also be same, if Same DNA of Hindu and Muslim

दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान, कहा- ‘ओवैसी-मोहन भागवत का DNA भी एक ही होगा, अगर…’ 

दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान, कहा- 'ओवैसी-मोहन भागवत का DNA भी एक ही होगा, अगर...' 

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : July 8, 2021/12:25 pm IST

सीहोर: आरएसएस चीफ मोहन भागवत (RSS Chief Mohan Bhagwat) के हिन्दू और मुसलमानों का एक ही DNA होने को लेकर दिए गए बयान पर सियासत थमने का नाम ही नहीं ले रही है। मोहन भागवत के इस बयान पर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) का एक और बड़ा बयान सामने आया है।

Read More: ज्योतिरादित्य सिंधिया का Facebook Account hack कर पोस्ट किया पुराना वीडियो, भाजपा नेता ने दर्ज कराई FIR

पूर्व CM दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए कहा है कि जब हिंदू मुसलमान का DNA एक है तो मोहन भागवत और ओवेसी का DNA भी एक ही है, ऐसे में लव जिहाद और धर्मांतरण क़ानून की क्या ज़रूरत? 

Read More: खुलासा : राजधानी में अवैध फैक्ट्री का सैनेटाइजर निकला जहरीला, ​ड्रग विभाग ने की थी कार्रवाई, IBC24 की खबर पर लगी मुहर

दरअसल RSS Chief Mohan Bhagwat ने कल कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा था कि हिंदू-मुस्लिम एकता भ्रामक है, क्योंकि वे अलग नहीं, बल्कि एक हैं। पूजा करने के तरीके को लेकर लोगों के बीच अंतर नहीं किया जा सकता। कुछ काम ऐसे हैं जो राजनीति नहीं कर सकती। राजनीति लोगों को एकजुट नहीं कर सकती। राजनीति लोगों को एकजुट करने का हथियार नहीं बन सकती है। उन्होंने आगे कहा कि यह सिद्ध हो चुका है कि हम पिछले 40,000 सालों से एक ही पूर्वजों के वंशज हैं। भारत के लोगों का डीएनए एक जैसा है। हिंदू और मुसलमान दो समूह नहीं हैं, एकजुट होने के लिए कुछ भी नहीं है, वे पहले से ही एक साथ हैं।

Read More: ओलंपिक खेलों के दौरान टोक्यो में लगाई गई इमरजेंसी, पीएम ने किया ऐलान