समर्थन मूल्य पर गेहूं खरीदी को लेकर पूर्व CM कमलनाथ बोले- सरकार के दावे झूठे, मृत किसान के परिवार की मदद करें | Former CM Kamal Nath said on the purchase of wheat on the support price - Govt claims false

समर्थन मूल्य पर गेहूं खरीदी को लेकर पूर्व CM कमलनाथ बोले- सरकार के दावे झूठे, मृत किसान के परिवार की मदद करें

समर्थन मूल्य पर गेहूं खरीदी को लेकर पूर्व CM कमलनाथ बोले- सरकार के दावे झूठे, मृत किसान के परिवार की मदद करें

: , March 27, 2021 / 10:50 AM IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के देवास में एक किसान की बीती देर रात उपचार के दौरान मौत हो गई। मौत के बाद प्रदेश सरकार एक बार फिर कांग्रेस के निशाने पर आ गई है। पूर्व सीएम कमलनाथ ने सरकार से मृत किसान के परिवार के लिए मदद की मांग की है।

Read More News: भिलाई स्टील प्लांट देगा एंसीलरी उद्योगों को जीवनदान, उद्योग मंत्री की पहल पर सहायता देने का किया 

कमलनाथ ने कहा कि सरकार किसानों के लिए सिर्फ झूठे दावे करने में लगी हुई है। आलम ऐसा है कि आज किसान भीषण गर्मी में भूखे प्यासे लाइन में खड़ें है। देवास के अलावा आगरा मालवा में भी अव्यवस्था के कारण किसान प्रेम सिंह की मौत हुई।

Read More News: मशहूर सिंगर वाजिद खान की मौत से सदमे में अक्षय कुमार, बोले ‘असामयिक निधन से 

समर्थन मूल्य पर गेहूं खरीदी को लेकर कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा- शिवराज जी आप कितने भी दावे कर लेकिन सच्चाई विपरीत है। किसानों को अपना गेहूं बेचने के लिए भटकना पड़ रहा है। उपार्जन केंद्रो पर कही बारदान की कमी है तो कही तुलाई की व्यवस्था नहीं है।

Read More News:साक्षी धोनी को चहल का चैलेंज, चेन्नई सुपर किंग्स ने शेयर किया ‘रटता धोनी’ का स्क्रीन शॉट

भीषण गर्मी में किसान भूखा प्यासा लाइन में खड़े है। आगर मालवा में अव्यस्था के कारण ही किसान प्रेम सिंह की मौत हुई। कल देवास में भी फसल तुलाई के दौरान किसान की मौत हुई। सरकार सिर्फ़ झूठे दावे में लगी हुई है। ज़मीनी धरातल पर स्थिति विपरीत है। सरकार मृत किसान के परिवार की हरसंभव मदद करें। किसान के मौत के जिम्मेदारों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए ।

Read More News: प्रेमचंद गुड्डू पर जमकर बरसे मंत्री तुलसी सिलावट, कहा- सिंधिया पर टिप्पणी करने के लिए गुड्डू को लेने 

 

#HarGharTiranga