Watch Video: दोस्त ने नहीं बदली Whatsapp की DP तो, फांसी की एक्टिंग करते फंदे पर लटक गई युवती | Girl Committed Suicide while Video Call with Friends

Watch Video: दोस्त ने नहीं बदली Whatsapp की DP तो, फांसी की एक्टिंग करते फंदे पर लटक गई युवती

Watch Video: दोस्त ने नहीं बदली Whatsapp की DP तो, फांसी की एक्टिंग करते फंदे पर लटक गई युवती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : May 12, 2020/1:29 pm IST

सुकमा: यूं तो टिक-टॉक वीडियो ने पूरे शोसल मी​डिया पर तेजी से रफ्तार पकड़ी है, लेकिन कई बार देखा गया है कि मस्ती मजाक मे कइयों को अपने जान से हाथ धोना पड़ता है। ऐसा ही एक मामला दोरनापाल मे सामने आया है, जब दोस्त के द्वारा सोशल मीडिया पर डीपी नहीं बदलने के चलते फांसी पर झूल गई। वहीं, सुबह जब परिजनों ने देखा तो उनके भी पैरों तले जमीन खिसक गई। फिलहाल पुलिस मृतिका के दोस्त से पूछताछ कर रही है।

Read More: PNB घोटाले के आरोपी नीरव मोदी का नया पैंतरा, प्रत्यर्पण न करने लंदन कोर्ट में दिया ‘मानसिक हालत गंभीर’ होने का हवाला

दरसअल दोरनापाल निवासी एक युवती अपने दोस्त को डीपी बदलने को लेकर वाट्सएप पर चैट के ज़रिए कह रही थी। लेकिन जब युवती की बात उसके दोस्त ने नहीं मानी, तो युवती ने अपने दोस्त को अगला विडियो डालने पर डर जाने की चेतावनी दी। इसके बाद मृतिका ने फांसी लगाने का नाटक करते वीडियो बनाने लगी। इसी बीच युवती का पैर फिसल गया और वह फंदे पर लटक गई।

Read More: मध्यप्रदेश में लॉकडाउन 4.0 की तैयारी, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिए ये संकेत…देखिए

वहीं, जब युवती के परिजनों ने सुबह कमरे में देखा तो वह फंदे पर लटकी मिली। इसके आद आनन-फानन में परिजनों ने युवती को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जांच के दौरान पुलिस को युवती के मोबाइल पर वीडियो मिला है। फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है।

Read More: स्पेशल ट्रेनों से रेलवे की बंपर कमाई, चंद घंटे में बुक हुए 16 करोड़ रुपए से ज्यादा की टिकट