कार्यालय में गुटखा, पान खाने वाले अधिकारियों-कर्मचारियों की आई सामत, कलेक्टर ने जारी किया ये​ निर्देश | Gutkha, pan banned in Collectorate

कार्यालय में गुटखा, पान खाने वाले अधिकारियों-कर्मचारियों की आई सामत, कलेक्टर ने जारी किया ये​ निर्देश

कार्यालय में गुटखा, पान खाने वाले अधिकारियों-कर्मचारियों की आई सामत, कलेक्टर ने जारी किया ये​ निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : August 12, 2019/3:35 pm IST

महासमुंद: जिला प्रशासन ने सोमवार को अपने अधिनस्थ अधिकारियों कर्मचारियों के लिए ऐसा निर्देश जारी किया है, जिसे लेकर कर्मचारियों और अधिकारियों में खलबली मच गई है। दरअसल सुनील कुमार जैन ने निर्देश जारी करते हुए कहा है कि कलेक्टर कार्यालय में बीड़ी, सिगरेट, तम्बाखू, गुड़ाखु, शराब, गुटका खाते पाए जाने पर 50 रुपए दंड किया जाएगा। वहीं, दोबारा से अधिक ऐसा करते पाए जाने पर उनके खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।

Read More: वेंकैया नायडु का बड़ा खुलासा, कहा- नहीं बनना चाहते थे उपराष्ट्रपति, जानिए क्या थी उनकी इच्छा

कलेक्टर सुनील कुमार जैन ने कहा है कि कलेक्टर कार्यालय में बीड़ी, सिगरेट, तम्बाखू, गुड़ाखु, शराब, गुटका इत्यादि खाकर शासकीय सम्पति को नुकसान पहुंचाने अथवा गंदगी फैलाने से संबंधित व्यक्तियों के विरूध्द 50 रूपए अर्थदण्ड से आरोपित किया जाएगा। दो बार से अधिक एक ही व्यक्ति द्वारा अवहेलना करने पर संबंधित के विरूध्द दण्डात्मक कार्रवाई के साथ एक हजार रूपए से अर्थदण्ड से दण्डित किया जाएगा। इसके रोकथाम एवं निगरानी के लिए कार्यालय परिसर में नगर सैनिक घनश्याम साहू, पवन चक्रधारी एवं नीलकण्ठ चन्द्राकर की ड्यूटी लगाई गई है।

Read More: सड़क हादसे में बाल-बाल बचे विधायक अमितेश शुक्ल, अपने ही काफिले के पायलेटिंग वाहन से भिड़ी गाड़ी