टीवी पर देखा है, संडे हो या मंडे रोज खाओ अंडे, मंत्री ने बीजेपी शासित राज्य का भी दिया हवाला | Have seen on TV, Sunday or Monday eat eggs Minister cited the state with RSS headquarters

टीवी पर देखा है, संडे हो या मंडे रोज खाओ अंडे, मंत्री ने बीजेपी शासित राज्य का भी दिया हवाला

टीवी पर देखा है, संडे हो या मंडे रोज खाओ अंडे, मंत्री ने बीजेपी शासित राज्य का भी दिया हवाला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : November 7, 2019/11:42 am IST

भोपाल। आंगनबाड़ी में अंडा दिए जाने का मंत्री इमरती देवी ने समर्थन किया है। मंत्री इमरती देवी ने कहा कि बीजेपी मध्यप्रदेश में बीजेपी अंडा का विरोध कर रही है,वहीं आरएसएस के मुख्यालय वाले राज्य महाराष्ट्र में अंडे बांटे जा रहे हैं। इमरती देवी ने कहा कि भाजपा पहले अपने शासन वाले राज्यों में अंडा वितरण बंद कराएं। उन्होंने ये भी कहा कि अंडा वितरण की योजना तो हमने शुरू भी नहीं की है।

ये भी पढ़ें- अंडे का फंडा : पूर्व सीएम ने जताया विरोध, पेड़ काटकर विधायकों के घर…

इमरती देवी ने कहा कि टीवी पर देखा-सुना है कि संडे हो या मंडे रोज खाओ अंडे,अंडा शरीर के लिए फायदेमंद है, इसलिए कुपोषित बच्चों को अंडा देना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें- अंडे की राजनीति: मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा- सरकार अंडा छोड़ …

इसके पहले मंत्री इमरती देवी ने कहा कहा था कि अंडा शाकाहारी है, जहां कुपोषण है वहां सरकार मध्यान्ह भोजन में अंडा देगी। मध्यप्रदेश में जहां- जहां कुपोषण होगा वहां अंडा दिया जाएगा । मंत्री इमरती देवी ने ऐलान किया कि आदिवासी अंचल के बाद पूरे प्रदेश में सरकार अंडा बांटेगी । मंत्री इमरती देवी ने कहा कि मैं खुद भी अंडा खाती हूं ,अंडा खाने में कोई बुराई नहीं है । आंगनबाड़ी में अंडा दिए जाने का बीजेपी नेताओं के विरोध पर मंत्री इमरती देवी ने कहा कि इनको होटल में जाकर देखो वहां क्या हाल है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/uIV2art_dpw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>