चलती गाड़ी में किया गया था मासूम से रेप, पुलिस ने दो संदिग्धों को लिया हिरासत में | He was raped innocently in a moving vehicle Police arrested two suspects

चलती गाड़ी में किया गया था मासूम से रेप, पुलिस ने दो संदिग्धों को लिया हिरासत में

चलती गाड़ी में किया गया था मासूम से रेप, पुलिस ने दो संदिग्धों को लिया हिरासत में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : October 7, 2019/9:04 am IST

बलौदाबाजार । छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के गिधौरी थाना के ग्राम नवापारा में एक 11 साल की बच्ची को अगवा किया फिर उसके साथ दुष्कर्म कर बेहोशी की हालत में फेंक कर आरोपी फरार हो गए थे।

ये भी पढ़ें- दीवाली से पहले कर्मचारियों को तोहफा, 3 प्रतिशत महंगाई भत्ता बढ़ाने …

इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। मासूम को घर से अपहरण कर ले जाया गया था। आरोपियों ने चलते ट्रक में मासूम के साथ बलात्कार किया था। पुलिस इस मामले में लगातार ट्रक ड्राइवरों से पूछताछ में जुटी है। पुलिस को मिले अहम सुराग के तहत दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है जिनसे पूछताछ जारी है।

ये भी पढ़ें- गलत काम करवाना चाहते हैं माननीय, निलंबित सहायक आयुक्त ने कांग्रेस व…

जानकारी के अनुसार गिधौरी थाना के ग्राम नवापारा में एक अज्ञात व्यक्ति घर के अंदर सो रही एक 11 बालिका को न सिर्फ अगवा किया, बल्कि उसके साथ अनाचार कर बेहोशी की हालत में उसे शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के ग्राम मुड़पार में फेंक कर फरार हो गया।

ये भी पढ़ें- 3 दबंगों ने मिलकर महिला को सरेआम पिटा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीड…

पीड़िता का उपचार रायपुर के अस्पताल में जारी है। जहां डाक्टर उसकी हालत गंभीर बता रहे हैं। नाबालिग पीड़िता ने बयान दिया है कि उसे किसी बड़ी गाड़ी से ले जाया गया था,ये गाड़ी पूरी कैप्सूल वाहन की तरह थी। चलती गाड़ी में उसके साथ दुष्कर्म किया गया । इस दौरान ही वह बेहोश हो गई थी। बाद में क्या हुआ उसे याद नहीं है। बलौदाबाजार एसडीओपी राजेश जोशी ने बताया कि पुलिस अलग-अलग दिशाओं में जांच कर रही है। आसपास के सीसीटीवी भी खंगाला जा रहा है। बहुत जल्द ही असल आरोपी पुलिस गिरफ्त में होगें।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/kChZxcOkmpE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers