स्वास्थ्य कर्मियों ने ली राहत की सांस, कोरोना संक्रमित नर्सिंग ऑफिसर के संपर्क में आए सभी 14 सैंपल निगेटिव | Health workers breathed a sigh of relief All 14 samples in contact with Corona infected nursing officer

स्वास्थ्य कर्मियों ने ली राहत की सांस, कोरोना संक्रमित नर्सिंग ऑफिसर के संपर्क में आए सभी 14 सैंपल निगेटिव

स्वास्थ्य कर्मियों ने ली राहत की सांस, कोरोना संक्रमित नर्सिंग ऑफिसर के संपर्क में आए सभी 14 सैंपल निगेटिव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : April 28, 2020/1:25 am IST

रायपुर। कोरोना वायरस को लेकर छत्तीसगढ़ के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है, राजधानी रायपुर स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान यानि एम्स में नर्सिंग ऑफिसर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके संपर्क में आए 14 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। बता दें कि 14 और लोगों की जांच की गई थी, संपर्क में आए सभी 14 और लोगों के सैम्पल निगेटिव पाए गए हैं।

ये भी पढ़ें- स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, जानिए क्या है छत्तीसगढ…

इससे पहले कोविड वार्ड के सभी डाक्टर-नर्स का कोरोना टेस्ट कराया गया था,जिसमें सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। एम्स में पूरा मेडीकल स्टाफ सुरक्षित हैं।जांच में वार्ड के सभी 55 स्टाफ की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। बता दें कि ये डाक्टर-नर्स कोरोना संक्रमित नर्सिंग आफिसर के संपर्क में आये थे, जिसके बाद वार्ड के सभी डाक्टर-नर्स पैरामेडिकल की जांच हुई थी। एम्स में नर्सिंग ऑफिसर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके संपर्क में आए और 14 लोगों की रिपोर्ट भी अब निगेटिव आई है।

ये भी पढ़ें- हरियाणवी डांसर मोनिका चौधरी की फेसबुक पर की अश्लील टिप्पणी, वीडियो …

बता दें कि बीते दिन एम्स के नर्सिंग ऑफिसर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे । रायपुर एम्स प्रबंधन ने इसकी पुष्टि की। एम्स की तरफ से जारी की गई जानकारी में बताया गया कि यह ऑफिसर पिछले दिनों कोविड वार्ड में ही कार्यरत था। 14 अप्रैल से उन्हें क्वारंटाइन में रखा गया था। शुक्रवार देर रात उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एम्स ने कहा कि उनकी टीम, अपने इस वॉरियर के लिए भी वैसे ही काम करेगी जैसा कि अब तक कोविड पॉजिटिव लोगों के लिए करती आई है। कोरोना पॉजिटिव इस स्टाफ को अस्पताल के उस वार्ड में इलाज के लिए लाया जा रहा है, जहां खुद काम करते हुए उन्होंने कोरोना पॉजिटिव लोगों की सेवा की।