वर्दी के शौक ने पहुंचाया हवालात, अटपटी हरकतों ने खोल दी पोल | Hobby of uniform led to lockup Bizarre antics open the pole

वर्दी के शौक ने पहुंचाया हवालात, अटपटी हरकतों ने खोल दी पोल

वर्दी के शौक ने पहुंचाया हवालात, अटपटी हरकतों ने खोल दी पोल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : October 21, 2019/5:08 am IST

जांजगीर-चांपा। जिले में पुलिस बनने के शौक ने एक युवक को हवालात पहुंचा दिया। इस युवक ने शौक की वजह से पुलिस की वर्दी पहनी, उसमें स्टार भी लगाया और रौब दिखाने सक्ती थाना क्षेत्र के पासीद गांव पहुंचकर बाइक दौड़ाने लगा। ग्रामीणों ने नए-नए रंगरुट को देखा और उसकी हरकतों से ग्रामीणों को संदेह हुआ। जिसके बाद ग्रामीणों ने इस पुलिसकर्मी के बारे में सूचना सक्ती थाने में दी।

ये भी पढ़ें- एयर होस्टेस ने अंडर गारमेंट में छिपा रखे थे गोल्ड, 1 करोड़ है कीमत….

मौके पर पहुंची पुलिस ने ‘सिंगल स्टार’ पुलिस वर्दी में युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तब युवक ने बताया कि उसका नाम रामेश्वर पटेल है और बाराद्वार क्षेत्र के परसदाकला गांव का रहने वाला है। वह पुलिस बनने का शौक रखता है, जब उसकी हसरत पूरी नहीं हुई, तब वह नकली वर्दी पहनकर थोड़ा रौब दिखाने की चाहत से घूमने निकल गया।

ये भी पढ़ें- बेसहारा किशोर लड़कियों से देह व्यापार कराने वाले गिरोह का भंडाफोड़,…

युवक ने बताया कि वह जांजगीर के कॉलेज से एमए की पढ़ाई कर रहा है । आरोपी ने जांजगीर की ही एक दुकान से यह नकली वर्दी खरीदी थी। संबंधित दुकानदार के खिलाफ भी पुलिस जांच कर रही है। आरोपी ने एएसआई अविनाश साहू नाम का नेम प्लेट अपनी वर्दी में लगवाया हुआ था। मामले में सक्ती टीआई अब्दुल शफीक खान ने बताया कि युवक पासीद गांव पहुंचा, यहां ग्रामीणों को उसके नकली एएसआई होने का शक हुआ तो पुलिस को सूचना दे दी। युवक के खिलाफ धारा 171 के तहत कार्रवाई की गई है। युवक के खिलाफ जमानतीय धारा लगाई है। सक्ती टीआई के मुताबिक, युवक को पुलिस बनने का शौक है, जिसकी वजह वह पुलिस की वर्दी पहनकर बाइक से पहुंचा था, लेकिन वह गांव में किसी को परेशान नहीं कर रहा था।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/rpC92d4rNU8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>